Sunday, October 2, 2022
spot_img
Homedesh videshजम्मू कश्मीर में 3 बीजेपी नेताओ के मौत के बाद के कश्मीर...

जम्मू कश्मीर में 3 बीजेपी नेताओ के मौत के बाद के कश्मीर के लोगो में गुस्सा देखने को मिला; लश्कर-ए- तैयबा ने कहा कब्रिस्तान भरे जाएंगे।

Jammu & Kashmir Hindi News: बहुत अफसोस के साथ बताना पड़ रहा है कि फिर से जम्मू कश्मीर के कुलगांम में कल रात यानी की 29 OCTOBER कि रात आतंकवादियों ने तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी है। इन तीनों बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की जिम्मेदारी लश्कर-ए- तैयबा संगठन ने ली है। lashkar-e-taiba की संगठन से पहचान वाली ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ ने कहा है कि अब कब्रिस्तान भरे जाएंगे। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से यह संदेश दिया है।

उन तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं में से एक नेता और आज उमर हनान का पार्थिव शरीर जनाजे के लिए निकला तो उनकी अंतिम यात्रा पर सैकड़ों कश्मीरी युवाओं और लोगों का हुजूम देखने को मिला। लोगों के अंदर काफी आक्रोश और गुस्सा था । कश्मीरी आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दिख रहे थे , यह नारा आतंकवादियों के लिए एक करारा जवाब है और उनके मुंह पर तमाचा है, जो यह सिद्ध करता है कि नफरत , हिंसा और खून खराबा से कोई धर्म नहीं चलता है । ना ही कोई धर्म के रखवाले को अल्लाह या खुदा ऐसा करने को कहता है।

कश्मीरियों को भी तरक्की चाहिए

अब कश्मीरियों के दिल से आतंकवाद का डर निकल गया है और वह अब आतंकवाद का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गए हैं । कश्मीरी यह समझने लगे हैं की आतंक से कोई भी समाधान नहीं निकलने वाला। कश्मीरियों के लिए तरक्की ही उनके आने वाले पीढ़ियों के उज्जवल भविष्य की नई राह होगी । इस वजह से वह अतंकवादी के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं।

मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस हत्या की निंदा की

बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या हो जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस हत्या की निंदा की है उन्होंने कहा है कि अल्लाह उन्हें जन्नत बक्शे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments