Sunday, October 2, 2022
spot_img
Homedesh videsh8 दिसंबर को भारत बंद - किसान मोर्चा ने सरकार के कृषि...

8 दिसंबर को भारत बंद – किसान मोर्चा ने सरकार के कृषि बिल 2020 के विरोध में पुरे देश में बंद का एलान किया है।

Kisan Andolan 2020 : किसान आंदोलन में एक कदम आगे जाते हुए 8 दिसंबर को पुरे भारत में बंद का आवाहन किया है इस बंद को कई सारे राजनीतिक पार्टीयो ने समर्थन किया है, इसमें कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, आल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट अब हम आपको बताते हैं कि कौन से राजनीतिक दलों ने भारत बंद का सपोर्ट किया है, इसके अलावा दूसरी पार्टी है जो समर्थन कर रहे हैं किसानों के साथ भारत बंद का जो कि 8 दिसंबर को होना है टीआरएस की तरफ से भी भारत बंद का समर्थन की बात कही गई है। इसके अलावा आरएसपी के तरफ से किसानों के भारत बंद का समर्थन किया है इंडियन नेशनल ट्रेड यूनियन कांग्रेस की तरफ से भारत बंद को समर्थन देने की बात कही गई है।

ऑल इंडिया ट्रेड यूनियन कांग्रेस की तरफ से भी कहा कि भारत बंद का समर्थन कर रहे हैं सेंटर इंडियन ट्रेड यूनियन की तरफ से भी भारत संघ को समर्थन है ऑल इंडिया ट्रेड यूनियन सेंटर ने भी समर्थन किया है ट्रेड यूनियन कोआर्डिनेशन सेंटर की तरफ से भी किसानों को भारत बंद का समर्थन मिल रहा है ऑल इंडिया सेंट्रल काउंसिल ऑफ ट्रेड यूनियन सिटी भारत बंद का समर्थन किया है लेबर फेडरेशन की तरफ से भी समर्थन मिला है।

संगठनों का कहना है कि जब तक सरकार उनकी मांगें नहीं मानेगी उनका आंदोलन खत्म नहीं होगा हजारों की संख्या में किसान सिंघु बॉर्डर टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर डटे हैं मीडिया के 1 वर्ग में आंदोलन को बदनाम किए जाने के किसानों की शिकायत पर स्वागत किया है। वह संपूर्ण भारत बंद का आह्वान है विपक्षी पार्टियों का समर्थन है।

कई सारे खिलाडी अपने जैस बॉक्सर विजेंदर सिंह अपना राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार लौटा रहे हैं 30 से ज्यादा खिलाड़ी अपने अपने सम्मान लौटआएंगे पूर्व सैनिकों का भी समर्थन मिल रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments