Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeentertainmentअभिनेता आमिर खान के टर्की में Emine Erdogan से मिलने पर इतना...

अभिनेता आमिर खान के टर्की में Emine Erdogan से मिलने पर इतना बवाल क्यों मचा

Actor Aamir Khan Meets Turkey President Recep Tayyip Erdogan Wife Emine Erdogan

एक्टर डायरेक्टर आमिर खान इन दिनों सुर्खियों में है और खास कर सोशल मीडिया पर वह काफी ज्यादा ट्रोल का भी शिकार बन रहे है। जानते है क्यों दरसल आमिर खान अपनी आगामी फ़िल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग के लिए टर्की पहूँचे जहाँ उनकी मुलाकात Turkey के राष्ट्रपति Recep Tayyip Erdogan की पत्नी Emine Erdogan से हुई और उन्होंने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर साझा की जिसके बाद से यह पूरा बवाल खड़ा हुआ। और काफी सारे आमिर खान के फैन और आम जनता ने ट्विटर पर इसको लेके काफी उनकी आलोचना कर रहे है।

दरसल टर्की के राष्ट्रपति Recep Tayyip Erdogan ने भारत की कई बार कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान का साथ देते है और भारत का विरोध करते है यहाँ तक की भारत के आपत्ति के बावजूद तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैयब एर्दोआन द्वारा कश्मीर का मुद्दा उठाने और इस मसले पर पाकिस्तान के रुख का समर्थन करते है। जिसकी वजह से लोगो में इस बात का गुस्सा है की भारत का विरोध करने वाले के साथ जाना क्यों है। ऐसा सवाल ट्विटर पर कई लोगों ने पुछा।

हालांकि कुछ लोग आमिर खान का समर्थन कर रहे है चूँकि आमिर खान एक पेशेवर अभिनेता है और वह अपनी आने वाले फिल्म की शूटिंग के लिए टर्की गए है और वह अपनी पूरी टीम के साथ टर्की गए है वो भी भारत के इज़ाज़त से, तथा इसे किसी राजनितिक पक्ष से नहीं देखना चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments