Thursday, February 2, 2023
HomeTrending NewsAAP's Kejriwal's Government In Delhi Kejriwal's Corporator Campaign Launched, BJP Is Making...

AAP’s Kejriwal’s Government In Delhi Kejriwal’s Corporator Campaign Launched, BJP Is Making Interesting Stories On BJP’s Sting Operation Ann


MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने सोमवार (21 नवंबर) को अपने कैंपेन के अगले चरण की शुरुआत की है. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पार्टी के कैंपेन ‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ को लांच किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि एमसीडी में केजरीवाल की सरकार बन रही है. अगर गलती से बीजेपी एक सीट भी जीती तो उस इलाके के काम रुक जायेंगे, इसलिए पूरी दिल्ली में जरूरी है कि ‘दिल्ली के सभी वार्ड में केजरीवाल का पार्षद ही बने, ताकि जनता के काम न रुके.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में हर वार्ड के लोग यह सुनिश्चित करे कि एमसीडी में केजरीवाल की सरकार बन रही है, इसलिए उनके वार्ड में केजरीवाल का ही पार्षद बने. वहीं बीजेपी के तरफ से जारी किये जा रहे लगातार स्टिंग ऑपरेशन को लेकर मनीष सिसोदिया ने कहा कि सुबह से शाम तक इनका काम ही यही है कि मनोहर कहानियां सुनाते रहो. ये सिर्फ यही काम करते हैं. मनीष ने कहा कि बीजेपी के पास गिनाने को कोई काम नहीं है, इसलिये फर्जी स्टिंग निकालकर ले आते है.

 दिलीप पांडेय ने क्या कहा? 
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और तिमारपुर से विधायक दिलीप पांडेय ने दिल्ली बीजेपी के तरफ से ‘आप’ के खिलाफ जारी किए गए स्टिंग पर कहा, “बीजेपी रोज-रोज जो स्टिंग जारी कर रही है. वह बिल्कुल फर्जी हैं. इससे एक चीज तय हो चुकी है कि बीजेपी एमसीडी का चुनाव बुरी तरह हार रही है. चुनाव हारने की बौखलाहट में वो दिनभर फर्जी स्टिंग निकालते रहते हैं. कहीं भी बैठकर वीडियो बना लेते हैं. जनता बीजेपी से पूछ रही है कि 15 सालों में आपने किया क्या है. हकीकत तो यह है कि यदि बीजेपी ने 15 सालों में वाकई कुछ किया होता तो यह फर्जी स्टिंग निकालने की नौबत नहीं आती. लेकिन इससे भी बीजेपी को कुछ हासिल होने वाला नहीं है. बीजेपी जो नाम ले रही है, उसके पीछे की वजह को समझिए. आज के समय में सबसे ज्यादा मांग आम आदमी पार्टी की है”.

AAP ने किसी को भी पैसे लेकर टिकट नहीं दिया
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता टिकट को लेकर कहा, “नतीजा क्या हुआ? चूंकि मांग बहुत ज्यादा है इसलिए हर जगह दलालों की नियुक्ति हो गई. उन्होंने कहा वीडियो में एक चीज साफ हो रही है कि पैसे से टिकट नहीं मिला. आम आदमी पार्टी ने किसी को भी पैसे लेकर टिकट नहीं दिया है. यहां पर पैसों से टिकट नहीं मिलती है. टिकट सिर्फ उन्हीं को मिलता है जो जमीनी स्तर पर लोगों के बीच रहकर काम करते हैं”.

News Reels

ये भी पढ़ें:MCD Election 2022: मटियाला में AAP विधायक से हाथापाई, बीजेपी ने किया तंज

 



Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img