Wednesday, February 8, 2023
HomeTrending NewsAdesh Gupta Said BJP Door To Door Campaign For MCD Election 2922...

Adesh Gupta Said BJP Door To Door Campaign For MCD Election 2922 Mega Jansampark Abhiyan ANN | DNP- MCD Election 2022: BJP का एमसीडी चुनाव के लिए मेगा जनसंपर्क अभियान, आदेश गुप्ता का दावा


MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम में ज्यादा से ज्यादा वोटरों तक पहुंचने के लिए बीजेपी रविवार (27 नवंबर) से मेगा जनसंपर्क अभियान शुरू करने जा रही है. इस कैंपेन के तहत एक लाख से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ता और नेता एक दिन में एक करोड़ मतदाताओं से मिलेंगे.  

बीजेपी के इस अभियान में चार राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और दिल्ली के कई सांसद शामिल होंगे. वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी इस कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. एमसीडी चुनाव में बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. पार्टी एक दिन में एक करोड़ मतदाताओं तक पहुंचने की कोशिश करेगी. इसके लिए पूरी रणनीति तैयार हो गई है. पार्टी ने हर वार्ड में अपने वर्करों और नेताओं की इसमें जिम्मेदारी तय कर दी है. 

बीजेपी ने क्या कहा?

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि रविवार (27 नवंबर) को सुबह 8 बजे बीजेपी के एक लाख से ज्यादा कार्यकर्ता जनसंपर्क अभियान के तहत डोर टू डोर कैंपेन करेंगे. साथ ही दावा किया कि एक करोड़ मतदाताओं तक बीजेपी के काम को ले जाएंगे. 

News Reels

आदेश गुप्ता ने कहा कि ये जनसंपर्क अभियान एक तरह का डोर टू डोर कैंपेन है. बीजेपी इसके माध्यम से कम समय में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना चाहती है. यह कैंपेन 27 नवंबर को सुबह 8 बजे से शुरू होगा और रात 10 बजे तक चलेगा. वहीं इस दिन बीजेपी दूसरी कोई रैली, सभा या नुक्कड़ नाटक नहीं करेगी.

बीजेपी का क्या प्लान है? 

बीजेपी हर चुनाव में डोर टू डोर कैंपेन करती है, लेकिन इस बार इसे काफी बड़े स्तर पर किया जा रहा है. इसके अलावा शुक्रवार (25 नवंबर) से बीजेपी के कई केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री भी रोड शो और सभाओं को संबोधित करेंगे. साथ ही एमसीडी चुनाव में बीजेपी नुक्कड़ नाटक, सोशल मीडिया कैंपेन, फ्लैश मॉब और छोटी बड़ी नुक्कड़ सभा पहली से ही कर रही है. चुनाव भले दिल्ली नगर निगम का हो लेकिन बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. 

यह भी पढ़ें- MCD Elections: ‘बीजेपी का नारा- बदनाम किया है, बदनाम करेंगे… इसलिए हमें वोट दो’, गोपाल राय बोले- एमसीडी चुनाव में जनता करेगी ट्रीटमेंट



Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img