Thursday, February 9, 2023
HomeTrending NewsAnjan Das Murder Case Delhi Pandav Nagar Poonam And Deepak Went To...

Anjan Das Murder Case Delhi Pandav Nagar Poonam And Deepak Went To See The Dead Body Thrice – Anjan Das Murder Case: तीन बार शव के टुकड़ों को देखने गए थे पूनम और दीपक, मां-बेटे का एक और सनसनीखेज खुलासा


श्रद्धा वालकर हत्याकांड की तरह एक और सनसनीखेज वारदात से देश की राजधानी दिल्ली दहल उठी। पांडव नगर में पत्नी पूनम देवी ने बेटे दीपक के साथ मिलकर पति अंजन दास (48) की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद पति के शव के टुकड़े किए और उन्हें फ्रिज में रख दिए। इसके बाद आरोपी ने धीरे-धीरे शव के टुकड़े ठिकाने लगे। पुलिस के अनुसार, अंजनदास की हत्या 30 मई की रात को हुई थी। इसके बाद पूनम ने बेटे दीपक के साथ मिलकर पूरी रात शव कमरे में रखा, ताकि सारा खून निकल जाए। अगले दिन चाकू से शव के टुकड़े किए, फिर प्लास्टिक की थैलियों में शव के टुकड़े भरे और कुछ दिन तक अलग-अलग स्थानों पर फेंका। उसकी हत्या किस हथियार से हुई, वो अब तक पुलिस को नहीं मिला है। 

दूसरी ओर, अंजन दास के धड़ और हाथों के तीनों टुकड़े मंगलवार शाम तक पुलिस को नहीं मिले हैं। पांडव नगर थाने के साथ पूर्वी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने अशोक नगर के गंदे नाले के पास जंगल व आसपास में दिन भर तलाशी अभियान चलाया। 

पूर्वी जिला पुलिस अधिकारियों के साथ फोरेंसिक टीम भी थी। पूर्वी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार आसपास के थानों की मदद ली जा रही है। अंजन दास के शरीर के बाकी अंगों को तलाश करने के लिए बुधवार को भी अभियान चलाया जाएगा।

 

पूर्वी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार पुलिस को अब तक सिर, हाथ एक हिस्सा और पैरों के चारों टुकड़े मिले गए हैं। आरोपियों ने अंजनदास के शरीर के दस टुकड़े किए थे। दोनों हाथों व दोनों पैरों के दो-दो टुकड़े किए थे। 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार शरीर के बाकी हिस्सों को तलाश करने के लिए आरोपियों को मंगलवार को अशोक नगर के जंगल में ले जाया गया। अधिकारियों का मनाना है कि ऐसा लग रहा है कि अंजन दास के शरीर के बाकी टुकड़ों को जंगली जानवर खा गए हैं। पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोगों व आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों से मदद ली जा रही है।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img