Saturday, January 28, 2023
HomeTrending NewsAnjan Das Murder Case Poonam Came To Delhi In Search Of First...

Anjan Das Murder Case Poonam Came To Delhi In Search Of First Husband Married Anjan After Second Husband Death – किलर पत्नी की लव स्टोरी: दूसरे पति के सामने ही अंजन से पूनम की बढ़ गई थीं नजदिकियां, 2016 में की थी शादी और…


देश की राजधानी दिल्ली के पांडव नगर में श्रद्धा वालकर हत्याकांड की तरह एक और वारदात सामने आई है। पत्नी पूनम देवी (48) ने बेटे दीपक (25) के साथ मिलकर पति अंजन दास (48) की चाकू से वारकर हत्या कर दी और शव के टुकड़े करके फ्रिज में रख दिए। मूलरूप से झारखंड निवासी पूनम देवी की पहली शादी 13 वर्ष की उम्र में आरा, बिहार निवासी सुखदेख तिवारी से शादी हुई थी। वह वह 14 वर्ष की थी तब उसकी पहले पति से एक बेटी हुई। इसके बाद उसका पति काम की तलाश में दिल्ली आ गया, मगर लौटकर नहीं गया। वर्ष 1997 में बेटी को साथ लेकर पति की तलाश में दिल्ली आ गई। यहां उसे सुखदेव नहीं मिला। इसके बाद वह त्रिलोकपुरी निवासी कल्लू से मिली और उसके साथ रहने लग गई। कल्लू से उसको एक बेटा दीपक और दो बेटियां पैदा हुईं। चार वर्ष की एक बेटी की छत से गिरकर मौत हो गई। कल्लू शराब पीता था और साथ ही कोई काम नहीं करता था।

पूनम जिस मकान में रहती थी उसी मकान में दूसरी मंजिल पर लिफ्ट मैकेनिक अंजन दास रहता था। कल्लू के कुछ नहीं करने के कारण उसकी मुलाकात अंजन से बढ़ती गई।

लीवर फेल होने के कारण वर्ष 2016 में कल्लू की मौत हो गई। इसके बाद पूनम ने अंजन दास के साथ रहना शुरू कर दिया।

 

अंजनदास के पहले से हैं आठ बच्चे

अंजन दास ने पूनम से शादी से पहले अपने विवाह की बात छिपा ली। अंजन की पहली पत्नी बिहार में रहती है। इसके पहली पत्नी से सात बेटियां और एक बेटा है।

इसके बाद अंजन ने काम करना बंद कर दिया। उसने पूनम की जूलरी चुराकर अपनी पत्नी को बिहार में भेजना शुरू कर दिया। इस बात पर पूनम व अंजन में झगड़ा होने लगा। दीपक की वर्ष 2018 में शादी हो गई। उसका तीन वर्ष का बेटा है। वह पास में ही कमरा लेकर रहने लगा।

 





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img