Tuesday, February 7, 2023
HomeTrending NewsAnkit Murder Case Up Man Kills Phd Student Over Money And Chopped...

Ankit Murder Case Up Man Kills Phd Student Over Money And Chopped His Body Parts News In Hindi – Ankit Murder Case: उमेश का सनसीखेज खुलासा, सुनाई उस दिन की खौफनाक कहानी, सुनकर पुलिसवाले भी चौंके


गाजियाबाद के मोदीनगर में राधा एंक्लेव में किराये पर रहने वाले पीएचडी के छात्र अंकित खोखर (35) की उसके मकान मालिक उमेश शर्मा ने एक करोड़ के लिए हत्या कर दी और आरी से शव के पांच टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंक दिए। जेल जाने से पहले उमेश ने पुलिस पूछताछ में अंकित की हत्या के लिए उसने चार अक्तूबर को मोदीनगर की गोविंदपुरी से एक दुकान से आरी, राजचौपला से टेप और पॉलिथीन खरीदी थी। उमेश का वजन काफी ज्यादा था, उसके लिए अकेले शव ठिकाने लगाना मुश्किल था। इसलिए, उसने शव के टुकड़े किए। पहले गर्दन काटी फिर दोनों हाथ अलग किए। इसके बाद धड़ के कुछ हिस्से सहित दोनों पैर काट दिए। इस तरह कुल पांच टुकड़े हुए। हाथ और पैर को एक जगह जबकि धड़ और सिर को अलग-अलग पैक किया। 

 

सात अक्तूबर की सुबह दोस्त राहुल की कार से वह टुकड़ों को फेंककर आया। पहले खतौली गया। वहां गंगनगर में धड़ फेंका। 70 किमी. दूर मसूरी में हाथ-पैर गंगनहर में फेंके और सिर को एक्सप्रेसवे पर फेंका।

 

पुलिस गंगनहर और ईस्टर्न पेरिफेरेल एक्सप्रेसवे पर फेंके गए शव के टुकड़ों को नहीं ढूंढ पाई है। उमेश को रिमांड पर लेकर इन्हें बरामद करने का प्रयास किया जाएगा। 

 

पूछताछ में बताया कि उसने पहले से तय कर रखा था कि छह अक्तूबर को ही साजिश को अंजाम देगा। साजिश के तहत आरोपी उमेश सामान्य बातचीत के बाद बहाने से अंकित के पास गया था। वह उस समय कमरे में बैठा था। उससे पूछा कि तुमने अपनी शादी के बारे में क्या सोचा है, तुम कहो तो तुम्हारे लिए लड़की ढूंढें। 

 

इसी बातचीत के दौरान वह उसके पीछे की तरफ गया और तेजी से गला दबा दिया। अंकित थोड़ी देर तड़पा और फिर उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद उमेश अपने घर में गया और आरी लेकर आया। आरी से ही शव के पांच टुकड़े किए। 

 





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img