Sunday, February 5, 2023
HomeTrending NewsArbaaz Khan Girlfriend Georgia Andriani Disclosed Her Relationship With Malaika Arora -...

Arbaaz Khan Girlfriend Georgia Andriani Disclosed Her Relationship With Malaika Arora – Georgia Andriani: मलाइका संग कैसे हैं जॉर्जिया एंड्रियानी के रिश्ते, अरबाज की गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा


जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान एक दूसरे को पिछले चार सालों से डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया सेंसेशन बने रहते हैं। अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चुप ही दिखाई देती हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान जब जॉर्जिया से मलाइका संग उनके तालमेल के बारे में पूछा गया तो मॉडल ने ऐसा जबाव दिया, जिससे एक बार फिर मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में आ गई हैं।

जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू में अपने और अरबाज संग रिश्ते पर बात की। इसी दौरान उनसे मलाइका के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘मुझे वो बेहद पसंद हैं और मैं उनके सफर की काफी सराहना करती हूं, उन्होंने भी अपने करियर की शुरुआत लगभग जीरो से ही की थी। वो मॉडल थीं, फिर धीरे-धीरे उस मुकाम पर पहुंचीं, जहां वो आज हैं। इसके लिए मैं उन्हें सलाम करती हूं। मेरे लिए वो सही में ऐसी शख्स हैं, जिनकी मैं प्रशंसा करती हूं’।

यह भी पढ़ें-  Sanjay Jog: किसान से रामायण के ‘भरत’ कैसे बन गए संजय जोग? जानें उनकी जिंदगी का जुड़ा यह दिलचस्प किस्सा

 

इससे पहले, अरबाज ने भी अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी। उन्होंने अपने बीच 22 साल के फर्क पर बड़ी बात कही थी। अरबाज ने कहा, ‘हमारी उम्र के बीच में काफी ज्यादा फासला है, लेकिन हम दोनों को कभी इसका एहसास नहीं हुआ। कभी-कभी मैं जॉर्जिया से कहता हूं, ये एक छोटा अफेयर हो सकता था, लेकिन जब आप एक रिश्ते में आ जाते हैं तो आपके सामने बहुत से सवाल होते हैं, जिनका जवाब देना जरूरी होता है’।

यह भी पढ़ें- Bappi Lahiri: इस वजह से हरे राम-हरे कृष्णा का पेंडेंट पहनते थे बप्पी लाहिड़ी, सुनाया था रोचक किस्सा

जॉर्जिया और अरबाज के रिश्ते की शुरुआत साल 2018 में हुई थी। दोनों साथ में, अक्सर डिनर डेट पर जाते नजर आते हैं। इससे पहले अरबाज और मलाइका साथ थे। मलाइका अरोड़ा से उनके तलाक को काफी समय गुजर चुका है, लेकिन दोनों आज भी अक्सर एकसाथ स्पॉट किए जाते हैं। 





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img