Friday, December 2, 2022
HomeTrending NewsAttacks On Police Attempt To Repeat Bikru Case In Bharatpur Of Uttarakhand...

Attacks On Police Attempt To Repeat Bikru Case In Bharatpur Of Uttarakhand Police Team Surrounded And Attacked – Kashipur Firing Case: पुलिस टीम को घेरकर हमला…अंधाधुंध फायरिंग, बाग में छिपकर बचाई जान


कानपुर का चर्चित बिकरू कांड उत्तराखंड के भरतपुर में दोहराने की कोशिश की गई। बुधवार रात 50 हजार के इनामी जफर का पीछा करते हुए पुलिस टीम भरतपुर स्थित एक मकान में पहुंच गई। यहां खनन माफिया और उसके साथियों ने टीम को घेरकर पीटा। इस दौरान टीम पर फायरिंग भी की गई। जिसमें इंस्पेक्टर समेत छह पुलिस कर्मी हो गए। जिसमें दो पुलिस कर्मियों को गोली लगने का दावा किया गया है। एसओजी प्रभारी रविंद्र सिंह व मनोज मकान से कूद भागे और वह नदी किनारे स्थित बाग में छिप गए। हालात सामान्य होने के बाद दोनों पुलिसकर्मी नदी पार करने के बाद यूपी बॉर्डर में पहुंचे और उन्होंने लोगों से मोबाइल लेकर पुलिस को सूचना दी। तब ठाकुरद्वारा पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें वाहन में बैठाकर थाने ले गई। उधर, मकान के अंदर शिव कुमार, राहुल सिंह और योगेंद्र को स्थानीय पुलिस ने किसी तरह घायल अवस्था में बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया।

आस पड़ोस के लोगों ने बंद कर लिए थे मकान के खिड़की दरवाजे 

कॉसमॉस अस्पताल में भर्ती निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने बताया जिस वक्त हमारी टीम भरतपुर के एक मकान में घिर गई थी। तब आस पड़ोस के लोगों ने अपने मकानों के दरवाजे और खिड़की बंद कर लिए थे। आरोपी लगातार फायरिंग कर रहे थे। उन्होंने हमारे भी हथियार छीन लिए थे।

 

भीड़ ने हमें घेर लिया और हमला कर दिया

कॉसमॉस अस्पताल में भर्ती सिपाही संगम और सुमित राठी ने घटना बयां की। उन्होंने बताया कि ठाकुरद्वारा में कमालपुरी चौराहे के पास उन्होंने जफर की क्रेटा कार रोकने की कोशिश की। इसी दौरान जफर ने फायरिंग शुरू कर दी। हमारे साथी राहुल सिंह की बाजू में गोली।

इसके बाद जफर उत्तराखंड की ओर भागा और करीब आठ किलोमीटर चलकर एक मकान में घुस गया। हमने उसे पकड़ने का प्रयास किया। इसी दौरान वहां भीड़ जुट गई और गेट बंद कर हम पर हमला कर दिया। हमारे हथियार भी छीन लिए। इस दौरान हमलावरों ने फायरिंग भी की। 

 

उत्तराखंड पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर की पूछताछ

उत्तराखंड के कुंडा थाने की पुलिस बृहस्पतिवार दोपहर कॉसमॉस अस्पताल पहुंची। पुलिस ने यहां भर्ती पुलिस कर्मियों के बारे में जानकारी जुटाई। डॉक्टर से भी जानकारी की। इसके बाद दो पुलिस कर्मियों से पूछताछ की। बुधवार रात उत्तराखंड के कुंडा थानाक्षेत्र के भरतपुर गांव में पुलिस टीम पर हमला किया गया था। हमले में इंस्पेक्टर समेत छह पुलिस कर्मी घायल हो गए थे। जबकि गोली लगने से एक महिला की मौत हो गई थी। 

 





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img