Wednesday, February 1, 2023
HomeTrending NewsAyushmann Khurrana Film Dream Girl Associate Producer Akshat Raj Saluja Arrested Money...

Ayushmann Khurrana Film Dream Girl Associate Producer Akshat Raj Saluja Arrested Money Fraud – Amar Ujala Impact: ओटीटी धोखाधड़ी में एक और फिल्म निर्माता गिरफ्तार, ‘हड्डी’ के निर्माता ने रचा पूरा खेल


ओटीटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म को मंजूरी दिलाने के नाम पर लाखों का चूना लगाने वाले रजत मौर्य और संजय सहा की गिरफ्तारी के बाद इस सिंडिकेट से जुड़े एक और शख्स अक्षत राज सलूजा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया है। जी स्टूडियोज की फिल्म ‘राष्ट्रकवच ओम द बैटल विद इन’ और एमएक्स प्लेयर की वेबसीरीज ‘शिक्षा मंडल’ के पटकथा लेखक व आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के एसोसिएट प्रोड्यूसर अक्षत राज सलूजा इस मामले में गिरफ्तार होने वाले तीसरे आरोपी हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस अब भी राधिका नंदा व अन्य संदिग्धों की तलाश कर रही है। संजय और राधिका ने हाल ही में जी स्टूडियोज के साथ मिलकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘हड्डी’ का भी ऐलान किया था।

OTT Fraud 02: विवेक ओबेरॉय से दोस्ती गांठकर इस निर्माता से ठगे डेढ़ करोड़, पार्टनर नहीं दंपती हैं संजय-राधिका

ओटीटी पर फिल्मों और वेब सीरीज को मंजूरी दिलाने के नाम पर लोगों को ठगने वाला एक बड़ा गिरोह इन दिनों मुंबई में काम कर रहा है। इस फर्जीवाड़े का शिकार हुए निर्माता मान सिंह ने जब इसकी शिकायत मुंबई पुलिस में की तो पूरा मामला सामने आया। रजत मौर्य और संजय सहा पर आरोप है कि वे फिल्मों और सीरीज को ओटीटी पर मंजूरी दिलाने के नाम पर कई लोगों को लाखों का चूना लगा चुके हैं। इस सिंडिकेट में और भी कई लोग शामिल है जिनकी मुंबई पुलिस तलाश कर रही है। 

EXCLUSIVE: शातिर धोखेबाज निकला नवाजुद्दीन की फिल्म ‘हड्डी’ का निर्माता, ओटीटी के लिए सौदे में हड़प लिए लाखों

मुंबई पुलिस ने इस मामले में नामजद रजत मौर्य और संजय सहा को पहले ही गिरफ्तार कर लियाहै। इस गिरफ्तारी के तुरंत बाद निर्माता गौरांग दोशी ने ‘अमर उजाला’ को बताया था कि संजय सहा और उनकी पार्टनर राधिका नंदा ने उनसे करीब एक करोड़ 55 लाख रुपये ठगे हैं। बातचीत के दौरान गौरांग दोशी ने ये भी बताया कि अब तक संजय सहा और राधिका नंदा कई लोगों को ओटीटी अप्रूवल और फिल्म में निवेश के नाम पर चूना लगा चुके हैं और उनके खिलाफ अब तक 39 केस दर्ज हो चुके हैं।

 

ओटीटी पर फिल्मों और वेब सीरीज को मंजूरी दिलाने के नाम पर पैसा ऐंठने के इस मामले में बड़े बड़े नामों का खुलासा हो रहा है। इस मामले का खुलासा सबसे पहले ‘अमर उजाला’ ने ही तब किया था जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘हड्डी’ के निर्माता संजय सहा का नाम धोखाधड़ी और फर्जीवाड़े के इस मामले में सामने आया और उनके व उनकी पत्नी समेत चार लोगों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। गौरांग दोशी का ये भी आरोप है कि संजय सहा और राधिका नंदा अलग अलग कंपनियां बनाकर टैक्स की चोरी करते है। लोगों से ये दोनों आनंदिता एंटरटेनमेंट के पार्टनर के रूप में मिलते हैं जबकि असल में दोनों पति पत्नी हैं।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img