Wednesday, February 8, 2023
HomeTrending NewsBb 16: Bigg Boss Took Away The Captaincy From Nimrit Kaur And...

Bb 16: Bigg Boss Took Away The Captaincy From Nimrit Kaur And Gautam Vig Becomes The New Captain Of The House – Bigg Boss 16: बिग बॉस ने नियमों के उल्लंघन के चलते निमृत से छीनी कप्तानी, अब इस सदस्य को मिली घर की कमान


टेलीविजन का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस नया सीजन शुरू होते ही धमाल मचा रहा है। शो को शुरू हुए एक हफ्ते पूरे हो चुके हैं। वहीं दूसरे हफ्ते की शुरुआत के साथ ही बिग बॉस के घर में काफी हंगामा देखने को मिला। सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में खाने को लेकर हुई अर्चना और शालीन की बहस से लेकर निमृत से कप्तानी छिनने तक काफी कुछ धमाकेदार देखने को मिला।

बीते एपिसोड की शुरुआत में अर्चना और शालीन के बीच चिकन को लेकर काफी बहस देखने को मिली। एक तरफ जहां शालीन अपनी मेडिकल कंडीशन का हवाला देकर चिकन पर अपना हक जताते नजर आए तो वहीं अर्चना भी उन पर सवाल उठाते हुए पूरा चिकन उन्हें देने से इनकार करती रहीं। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि शालीन ने अर्चना को जाहिल तक कह दिया। बाद में अर्चना ने भी गुस्से में शालीन को अपशब्द कहे, लेकिन घरवालों ने दोनों के बीच जारी इस झगड़े को जल्द ही सुलझा लिया।

घर के माहौल को देखते हुए बिग बॉस ने सभी सदस्यों के लिए एक वेकअप अलार्म बजाया। साथ ही घर वालों को उनके तौर-तरीकों के लिए जमकर फटकार भी लगाई। यही नहीं घर में फैली गंदगी और अव्यवस्था को लेकर भी बिग बॉस ने सभी की जमकर क्लास लगाई। इसके साथ ही बिग बॉस ने लगातार हो रहे नियमों के उल्लंघन के चलते निमृत कौर से घर की कप्तानी भी छीन ली, जिसके बाद शिव और गौतम के बीच घर का नया कप्तान बनने के लिए टास्क भी आयोजित किया गया।

कैप्टेंसी टास्क के तहत शिव और गौतम सर पर टब लेकर खड़े हो गए। वहीं घरवाले टब का भार बढ़ाने की कोशिश करते नजर आए। इस दौरान घरवालों में आपस में भी काफी नोकझोंक और तकरार देखने को मिली। इतना ही नहीं टास्क के दौरान शालीन द्वारा अर्चना को धक्का देने की वजह से घर में काफी विवाद भी हुआ, जिसके बाद बिग बॉस ने इस मामले में सख्त कदम उठाते हुए शालीन को कड़ी सजा भी दी। वहीं, टास्क का संचालन कर रहीं निमृत कौर ने शिव को चीटिंग करने की वजह से डिस्क्वालिफाई कर दिया, जिसके बाद गौतम घर के नए कप्तान चुने गए।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img