विधायक देवेंद्र यादव के अथक प्रयासों से खुर्सीपार के 4 वार्डो में पेवर और नाली निमार्ण के लिए प्रदेश सरकार ने 99.48 लाख के टेंडर को मंजूरी दी।

भिलाई नगर के विकास के लिए महापौर और विधायक देवेंद्र यादव के अथक प्रयास से अब भिलाई खुर्सीपार के चार वार्डो में निर्माण का कार्य अब तेज गति से बढ़ेगा। क्यूंकि भूपेश भगेल सरकार ने खुर्सीपार के चार वार्डो के पेवर और नाली निर्माण के काम के लिए करीब 99.48 लाख का टेंडर को मंजूरी दे दी है। पिछले कई सालों से यहाँ के निर्माण कार्य लंबित थे जिसकी वजह से खुर्सीपार के निवासियों को काफी कठनाई से गुजरना पड़ रहा था। पर विधायक देवेंद्र यादव के अनुसंशा से अब भिलाई खुर्सीपार के इन चार वार्डो में डेवलपमेंट का कार्य को और रफ़्तार मिलेंगी।

Devendra yadav mayor mla bhilai

भिलाई नगर निगम के मेयर और विधायक देवेंद्र यादव जी केप्रया सों से राज्य सरकार ने शहर विकास के लिए, नगर भिलाई के खुर्सीपार इलाके के वार्ड 29 ,33 ,34 और 36 में पेयर ब्लॉक लगाने और नाली निर्माण के लिए मंजूरी दी है।

जिसमे अब काम शुरू होना है उनमे से है, वार्ड 36 वहाँ आंबेडकर भवन से लेकर रोड किनारे पेवर ब्लॉक लगाए जाएंगे । वार्ड 37 में रोड के दोनों तरफ पेवर ब्लॉक जिनमे शामिल है , सड़क नं. – 6,7,8,9,10 और वार्ड 37 में ही रंजीत होटल लेकर सामुदायिक भवन तक पेवर ब्लॉक लगाए जाएंगे।
वार्ड 34 में शॉप नं.-212 से लेकर 244 तक और शॉप नं.-245 से लेकर 266 तक नाली का निर्माण कार्य अब शुरू हो रहा है।

Leave a Reply