Thursday, February 9, 2023
HomeTrending NewsBigg Boss 16: Actress Sreejita De Becomes The First Contestant To Eliminate...

Bigg Boss 16: Actress Sreejita De Becomes The First Contestant To Eliminate From This Season – Bigg Boss 16: इस सीजन के पहले एलिमिनेशन का हुआ एलान, बिग बॉस के घर से बाहर हुई यह हसीना


टेलीविजन का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 शुरू होते ही काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो के नए सीजन में दर्शकों को शुरुआत से ही हंगामे और धमाके देखने को मिल रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को प्रसारित हुए वीकएंड एपिसोड में एक बार फिर मनोरंजन का डबल डोज देखने को मिला। एक तरफ जहां सलमान खान ने शालीन भनोट की जमकर क्लास लगाई तो वहीं इस सीजन घर से एलिमिनेट हुए पहले सदस्य के नाम का भी ऐलान किया गया।

हर बार की तरह इस बार भी वीकएंड एपिसोड कई सारे धमाके और हंगामे लेकर आया। बीते हफ्ते घर में लगातार अपनी बदतमीजी की वजह से चर्चा में रहे शालीन को जहां सलमान खान ने जमकर लताड़ लगाई तो वहीं शो में बतौर मेहमान नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत ने घरवालों के साथ मिलकर काफी मस्ती भी की। हालांकि अंत में इस सीजन के पहले एलिमिनेशन का एलान किया गया, जिसे हर कोई हैरान रह गया।

Bigg Boss 16: वीकएंड एपिसोड में सलमान खान ने शालीन भनोट को जमकर लगाई लताड़, कहा- शो में आकर एहसान नहीं किया

इस हफ्ते एलिवेशन के लिए 5 सदस्यों को नॉमिनेट किया गया था। इन पांच सदस्यों में शालीन भनोट, टीना दत्ता, श्रीजिता डे, एमसी स्टैन और गोरी नागोरी के नाम शामिल थे। शालीन को जहां बिग बॉस में उनकी हरकतों की वजह से नॉमिनेट किया था तो वहीं घर में भेदभाव पूर्ण बातें करने की वजह से टीना, श्रीजिता, एमसी स्टैनऔर गोरी को गौतम द्वारा नॉमिनेट किया था। इसी क्रम में सलमान खान ने बिग बॉस के पहले एलिमिनेशन का एलान किया।

टीना दत्ता के पिता ने कसा सुंबुल तौकीर के पापा पर तंज, बोले- अपनी बेटी को उठाने के लिए…

एलिमिनेट हुए सदस्य के नाम का एलान करते हुए सलमान खान ने बताया कि अभिनेत्री श्रीजिता डे शो से बाहर हो चुकी हैं और इसके साथ ही वह इस सीजन घर से बाहर होने वाली पहली सदस्य भी बन गई हैं। श्रीजिता का नाम सामने आते ही हर कोई हैरान रह गया क्योंकि घर के सदस्यों से लेकर दर्शक तक उन्हें इस शो में एक दमदार कंटेस्टेंट के रूप में देख रहे थे। ऐसे में उनके एलिमिनेशन से हर कोई हैरान है।


शलाीन भनोट की इस हरकत पर आग बबूला हुए सलमान खान, भड़कते हुए बोले- कोई वीआईपी नहीं हो





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img