Sunday, February 5, 2023
HomeTrending NewsBigg Boss 16: Another Rift In The House Priyanka Chaudhary And Ankit...

Bigg Boss 16: Another Rift In The House Priyanka Chaudhary And Ankit Gupta Gets Into A Fight In Latest Episode – Bigg Boss 16: घर में आई एक और रिश्ते में दरार, प्रियंका-अर्चना के बाद अब इन सदस्यों के बीच बढ़ी दूरियां


बिग बॉस का घर अक्सर चर्चा में रहने के अलावा विवादों में भी बना रहता है। शो के हर सीजन में घर के अंदर रिश्तो के बनने और बिगड़ने का सिलसिला देखने को मिला है। इसी क्रम में बिग बॉस के नए सीजन में भी ऐसा ही कुछ नजर आ रहा है। बिग बॉस 16 को शुरू हुए एक महीना बीत चुका है और अब घर में अंदर रिश्तो में कई बदलाव और उलटफेर देखने को मिल रहे हैं। बीते दिनों जहां प्रियंका और अर्चना की दोस्ती में दरार देखने को मिली तो वहीं लेटेस्ट एपिसोड में घर के कुछ सदस्यों के बीच दूरियां नजर आई।

दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड में प्रियंका चौधरी और शालीन भनोट के बीच जोरदार बहस देखने को मिली। अब्दु द्वारा शालीन की नकल उतारने पर प्रियंका के हंसने से नाराज शालीन अभिनेत्री पर नाराज होते दिखे। इस दौरान शालीन और प्रियंका के बीच शुरू हुई तू-तू मैं-मैं इस हद तक बढ़ गई कि दोनों की लड़ाई को रोकने के लिए साजिद और अंकित को बीच में आना पड़ा। हालांकि, बहस खत्म होने के बाद प्रियंका लगातार शालीन पर भड़कती दिखाई दीं, जिस पर अंकित उन्हें बात खत्म करने को कहते नजर आए।

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक ने उड़ाया शालीन के चिकन की मांग का मजाक, एक्टर ने प्रियंका पर निकाली भड़ास

अंकित के समझाने पर प्रियंका उन्हें अपना मुंह बंद रखने और बीच में टांग ना अड़ाने को कहती हैं, जिस पर अंकित आहत होकर चुपचाप बैठ जाते हैं। बाद में जब साजिद दोनों के बीच बात सुलझाने की कोशिश करते हैं तो दोनों के बीच बात और बिगड़ जाती हैं। प्रियंका कहती हैं कि उन्हें लगा था कि वह दोस्त के साथ इस घर में आई हैं, लेकिन अंकित कभी उनके दोस्त थे ही नहीं। वह रोते हुए कहती हैं कि मैं पिछले 2 साल से इसे झेल रही हूं।

Bigg Boss: बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स ने अपने को-स्टार्स पर लगाए थे गंभीर आरोप, नेशनल टीवी पर खोली थी पोल

प्रियंका की यह बात अंकित को काफी बुरी लग जाती है और वह कहते हैं तुम नहीं, मैं तुम्हें झेल रहा हूं। इस तरह आपस में बढ़ती बहस को देख अंकित बीच में ही बात छोड़कर चले जाते हैं, जिसके बाद प्रियंका भी रोती नजर आईं। अंकित और प्रियंका शुरुआत से ही बिग बॉस में साथ नजर आए हैं। दोनों की केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ऐसे में अंकित और प्रियंका के बीच हुई इस अनबन से उनके फैंस काफी दुखी हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों के बीच सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाए।

SRK 10 Filmfare Awards: राज और राहुल में कौन रहा शाहरुख के लिए ज्यादा लकी, ‘पठान’ के टीजर से पहले यहां समझिए





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img