Wednesday, February 1, 2023
HomeTrending NewsBigg Boss 16: Archana Gautam Told Nimrit Kaur Blood To Black Both...

Bigg Boss 16: Archana Gautam Told Nimrit Kaur Blood To Black Both The Actresses Got Into A Heated Argument – Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने निमृत कौर के खून को बताया काला, दोनों अभिनेत्रियों में जमकर हुई बहसबाजी


बिग बॉस 16 शुरुआत से ही लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है। शो में दर्शकों को हर दिन लड़ाई झगड़े और विवाद देखने को मिल रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में एक बार फिर दर्शकों को घर वालों के बीच झगड़े और विवाद देखने को मिले। शो के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस के घर में सुबह होते ही कलेश देखने को मिला। इस बार इस लड़ाई का हिस्सा बनीं दो अभिनेत्रियां निमृत कौर और अर्चना गौतम।

दरअसल, घर में मच्छरों से परेशान होकर अर्चना सभी से अपील करती हैं कोई भी दरवाजा खुला ना छोड़े। अर्चना बार-बार एक ही बात कहने पर जिॉनिमृत चिढ़ जाती हैं। हर बार एक ही बात को सुन परेशान हुईं निमृत अर्चना को ताना मारते हुए कहती हैं कि दो घंटे पहले भी यही चल रहा था और वापस मैं आई हूं तो भी यही चल रहा है। अब बस भी करो। निमृत की इस बात पर अर्चना बिफर गईं और प्रियंका से कहती हैं कि दरवाजा बंद होना चाहिए बाकी उन्हें और कुछ नहीं चाहिए।

Bigg Boss 16: बिग बॉस का नाम खराब करने पर कैप्टैंसी से बर्खास्त हुए गौतम विग,अब इस सदस्य को मिली घर की कमान

यही नहीं इस दौरान अर्चना ने यह तक कह दिया कि तुम्हारा खून काला होगा, लेकिन मुझे दरवाजा बस बंद चाहिए। खून को लेकर किए गए कमेंट पर निमृत का पारा भी बढ़ गया और वह गुस्से में आकर अर्चना से कहती है कि मैं सच कह रही हूं सुबह-सुबह मुझ पर इस तरह के कमेंट मत करो। मेरे खून को काला बोलने की जरूरत नहीं है,अपने अंदर झांक कर देखो। सुबह-सुबह कलेश करने की जरूरत नहीं है।

शो से बाहर आते ही गोरी नागोरी पर फूटा श्रीजिता डे का गुस्सा, कहा- वह बहुत अहंकारी और नासमझ हैं

निमृत की बात सुन अर्चना भी भड़क उठीं और वह चिल्लाते हुए निमृत से कहती है कि मैं प्रियंका से बात कर रही थी तुम क्यों फटे में टांग अड़ा रही हो। फुटेज लेने के लिए ना। इस पर निमृत कहती हैं कि मैं फटे में टांग नहीं अड़ा रही, तुम्हारी यह जो आवाज है वह सभी के कानों में चुभती है। निमृत सिर्फ यहीं नहीं रुकी इसके बाद वह शिव ठाकुर से भी पंगा लेती नजर आईं। शिव के साथ हुई बहसबाजी के बाद निमृत रोने तक लगी, जिस पर शिव कहते हैं कि वह ओवर एक्टिंग कर रही हैं। इस पर निमृत चिल्लाते हुए कमरे में जाकर रोने लगती हैं, जहां घर के बाकी सदस्य उन्हें संभालते नजर आए।

वीकएंड एपिसोड में शालीन भनोट पर भड़के सलमान खान, कहा- मुझे शर्ट उतारने पर मजबूर मत करो





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img