Thursday, February 9, 2023
HomeTrending NewsBigg Boss 16: Salman Khan Shows Mirror To Ankit Gupta And Sumbul...

Bigg Boss 16: Salman Khan Shows Mirror To Ankit Gupta And Sumbul Tauqeer In Weekend Episode – Bigg Boss 16: वापस आते ही घरवालों पर बरसे सलमान खान, अंकित गुप्ता और सुंबुल तौकीर को दिखाया आइना


टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन में दर्शकों को हर दिन कुछ ना कुछ अलग देखने को मिल रहा है। यह शो शुरुआत से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को शो का वीकएंड एपिसोड प्रसारित किया गया। इस दौरान एक बार फिर अभिनेता सलमान खान शो को होस्ट करते नजर आए। डेंगू से ठीक हो चुके अभिनेता सलमान खान एक बार फिर इस शो के मंच पर पुराने अंदाज में दिखाई दिए। दमदार वापसी करते ही सलमान खान ने सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाई। साथ ही बीते दिनों घर में हुई सभी हरकतों के लिए सभी से सवाल भी किए।

शो लेटेस्ट एपिसोड में सभी घरवाले एक टास्क के तहत घर के ऐसे दो सदस्यों का चुनाव करते नजर आए, जिन्हें बिग बॉस के घर में गार्जियन की जरूरत है। टास्क के तहत सभी घरवालों ने सुंबुल और अंकित के नाम का चुनाव किया, जिसके बाद दोनों सदस्य मुझे गार्जियन की जरूरत है वाले बोर्ड के पास बैठा दिए गए। इसके तुरंत बाद घरवालों से मुखातिब हुए सलमान खान ने सबसे पहले सुंबुल की क्लास लगाई और फिर लगातार चेतावनी देने के बाद भी बिग बॉस के घर में गायब रहने वाले अंकित गुप्ता को भी जमकर फटकार लगाई।

Yash in Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र 2 में यश के रणवीर की जगह लेने का ये है असली सच, निर्देशक ने बताई पूरी कहानी

सुंबुल नाराज होते हुए सलमान खान ने कहा कि जो घर के बाहर अपने गार्जियन की नहीं सुन रही वह घर में  गार्जियन ढूंढ रही हैं। उन्होंने कहा कि आज की तारीख में आप मिसाल बनी हुई हैं। आप ऐसे इंसान की तरह दिख रही हैं, जो पीछे पड़ी रहती हैं, रोती रहती है और शिकायतें करती रहती हैं। इतना ही नहीं सलमान खान ने सुंबुल से यह तक कह दिया कि वह बिग बॉस के हर एपिसोड में पीछे नजर आ रही हैं। सलमान ने कहा कि घर में जाने से पहले बड़े- बड़े दावे करने वाली सुंबुल अब बिग बॉस के घर में एक कमजोर कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रही हैं।

Kangana Ranaut: ट्विटर को लेकर की गई भविष्यवाणी सच होने पर कगंना ने जताई खुशी, बोलीं- मैं हमेशा उन्हीं चीजों..

वहीं, अंकित गुप्ता पर भड़कते हुए सलमान खान ने शो में लगातार उनके गायब रहने पर नाराजगी जाहिर की। सलमान ने कहा- मिस्टर अंकित गुप्ता आप शो में क्यों आए हैं। इस पर अंकित कहते हैं कि वह शो जीतन आए हैं। अंकित के जवाब पर सलमान कहते हैं कि आपके बोलने के तरीके में कॉन्फिडेंस ही नजर नहीं आ रहा है। आपको यहां लाने के लिए किसी ने किडनैप नहीं किया है। आप अपने मन से यहां आए हैं, लेकिन आपको देखकर ऐसा लग रहा है जैसे अब आपको यहां रहना ही नहीं है। इसके साथ ही सलमान ने यह भी कहा कि वह एक स्मार्ट और मजबूत व्यक्ति हैं, जिसे अब जागना चाहिए और शो में बराबरी से हिस्सा लेना चाहिए।

Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम संग ऑफिशियल किया अपना रिश्ता, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img