Thursday, February 2, 2023
HomeTrending NewsBigg Boss 16: Shaleen Bhanot Abuses Gautam Vij Both Actors Gets Into...

Bigg Boss 16: Shaleen Bhanot Abuses Gautam Vij Both Actors Gets Into Bitter Fight Over Captaincy Task – Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने गौतम विज को जमकर दीं गालियां, कैप्टेंसी टास्क को लेकर भिड़े दोनों एक्टर्स


मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन में दर्शकों को हर दिन लड़ाई- झगड़े और हंगामे देखने को मिल रहे हैं। गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में दर्शकों को एक बार फिर घर के अंदर घमासान युद्ध देखने को मिला। बीते कुछ एपिसोड्स से बिग बॉस के घर में कई सदस्यों की दोस्ती में दरार देखने को मिल रही है। इसी क्रम में लेटेस्ट एपिसोड में हुए कैप्टेंसी टास्क के दौरान घर में एक और दोस्ती टूटती दिखाई दी।

दरअसल, बिग बॉस ने घर का नया कप्तान चुनने के लिए बीते हफ्तों भर के कैप्टन रहे शिव, निमृत, गौतम और अर्चना को इस हफ्ते घर का कप्तान चुनने का कार्य दिया। इस दौरान घर के सभी सदस्य पूर्व कैप्टन के सामने अपनी दावेदारी पेश करते नजर आए। इस बीच शालीन भनोट टीना दत्ता की पैरवी करते हुए गौतम विज के पास बात करने पहुंचे। इस दौरान गौतम ने शालीन से बात करने से साफ इनकार कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच बहस बाजी शुरू हो गई।

Charu Asopa-Rajiv Sen: चारू असोपा के आरोपों पर राजीव सेन ने किया पलटवार, कहा- उसका करण मेहरा संग….

छोटी सी बात को लेकर शुरू हुई नोकझोंक ने देखते-देखते बड़ी लड़ाई का रूप ले लिया। बहस के दौरान जहां शालीन गौतम को जमकर गालियां देते नजर आए तो वहीं गौतम भी लगातार गुस्से में उनसे बहस करते दिखे। हालांकि इस दौरान गौतम ने शालीन को गाली ना देने की चेतावनी भी दी, लेकिन इसके बावजूद शालीन लगातार उन्हें अपशब्द कहते रहे। इतना ही नहीं शालीन ने गौतम से यह तक कह दिया कि उनके सामने गौतम की कोई औकात नहीं है। साथ ही उन्होंने बहस के दौरान गौतम को सबके सामने धमकी भी दे डाली।

Yashoda: रिलीज से पहले ही सामंथा की ‘यशोदा’ को हुआ मुनाफा? इतने करोड़ में बिके ओटीटी राइट्स!

घर के सदस्य द्वारा लड़ाई खत्म कराने के बाद जब गौतम में सिगरेट पीने बाहर आए तो उन्हें धमकी देते हुए शालीन ने कहा कि शुक्र मनाओ तुम इस घर में जिंदा हो। यह बात सुनते ही गौतम एक बार फिर भड़क उठे और दोनों के बीच फिर से तकरार देखने मिली। वहीं, शालीन द्वारा लगातार गाली दिए जाने से नाराज गौतम ने बिग बॉस इसकी शिकायत करते हुए कहा कि उन्हें घर में लगातार गाली दी जा रही है। वह अपने खिलाफ इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं कर सकते इसलिए इस बारे में जल्द ही कोई एक्शन लिया जाए।

Charu Asopa-Rajiv Sen: सुष्मिता सेन ने दी अपनी भाभी को तलाक लेने की सलाह! चारू असोपा ने किया खुलासा





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img