Thursday, January 26, 2023
HomeBihar NewsBihar Crime News: बिहार के सारण जिले में गरखा थाना के एक...

Bihar Crime News: बिहार के सारण जिले में गरखा थाना के एक गांव में कुछ अपराधियों ने मिलकर चाचा भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी।

rahul murder case delhi

बिहार के सारण जिले में गरखा थाना के एक गांव में कुछ अपराधियों ने मिलकर एक घर पर हमला बोल दिया और आरोपियों ने चाचा भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के पश्चात अपराधियों को भागते देख ग्रामीणों ने एक अपराधी को धर दबोचा और गुस्साए ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने उसकी इतनी पिटाई करे दी कि मौके वारदात पर उस अपराधी की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है

पुलिस ने बताया है कि मोतीराजपुर गांव के निवासी रामायण सिंह के घर कुछ अपराधियों ने हमला बोल दिया था। रामायण सिंह के पुत्र नागेंद्र सिंह और नागेंद्र सिंह के भतीजे संजय सिंह को अपराधियो ने गोली मार दी, गोली मारने के तुरंत बाद ही दोनों की मौत हो गई. नागेंद्र सिंह के भाई नित्यानंद सिंह को गोली लगने से गंभीर रूप से चोट लगी है , जिससे बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना वाले दिन शोर सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए थे और जब अपराधी भाग रहे थे तो उन में से एक अपराधी परशुराम राय को ग्रामीणों ने धर दबोचा.

परशुराम राय को पकड़ने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी जिसके तुरंत बाद ही उस आरोपी की मौत हो गई. पुलिस ने बताया है कि अभी छानबीन जारी है और हमने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना की खबर फैलते ही तेजस्वी यादव ने ट्विट कर पूछा हैं कि “महाजंगलराज का महाराजा कौन है ? लफ्फाजी करने वाले क्यों मौन हैं?”

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img