Sunday, October 2, 2022
spot_img
Homedesh videshबिहार के जिला कैमूर में चुनावी जनसभा से AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन...

बिहार के जिला कैमूर में चुनावी जनसभा से AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने किस किस पर हमला किया।

बिहार के जिला कैमूर में ए आई एम आई एम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मंच से भाषण देते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में:

ओवैसी ने कहा है कि बिहार की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पाकिस्तान और ओवैसी का नाम लिया जा रहा है। आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार के चुनाव जनसभा को संबोधित कर रहे थे तो उन्होंने बिहार के बारे में बात करनी चाहिए थीं ना कि पाकिस्तान और ओवैसी के बारे में ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में:

आगे ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा के दौरान कहा था कि मैं सिर झुकाता हूं जो बहादुर जवान गलवान घाटी में लड़ते हुए शहीद हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि, मैं भी उन बहादुर सिपाहियों को सलाम करता हूं और उनके मां बाप को भी सलाम करता हूं जिन्होंने बेटे को खोया है । साथ ही मैं भारत के पीएम से पूछना चाहता हूं की जिन मांओ ने अपना बेटा खोया है, उनका बदला उन्होंने चीनी जवानों की जान लेकर चुकाया क्या।

नितीश कुमार के बारे में:

साथ ही यह भी कहा है कि नीतीश कुमार के खिलाफ बीजेपी एक साजिश रच रही है, नीतीश कुमार को रिटायरमेंट देकर घर बैठाने वाले हैं ,बीजेपी । और अपने एमएलए को मुख्यमंत्री बनाने वाली हैं , बीजेपी ।

उपेंद्र कुशवाहा को मुख्मंत्री बनाए

बिहार चुनाव के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभा को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि बिहार वासियों आप लोग उपेंद्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री बनाइए बिहार की जनता को इंसाफ दिलवाइए और आपका इंसाफ होगा ।

बेरोजगारी पर:

उन्होंने कहा कि 15 साल से जनता इस महागठबंधन में पीसी है , बदले में मोदी और नीतीश के शासन काल ने बिहार राज्य को बेरोजगार बना कर रख दिया ।

आगे ओवैसी ने यह भी कहा कि, बीजेपी ने कहा है कि 19 लाख नौकरियां देंगे साल में और आरजेडी ने कहा है कि 10 लाख नौकरियां देंगे इन दोनों ने 15 -15 साल में बिहार में कितनी रोजगार दे दी है । इस बात का हिसाब आप लोगों को करना है ।SA XCXZ

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments