Sunday, October 2, 2022
spot_img
HomeBihar NewsSablog dal रहे हैं abp ajtak की तेजस्वी ही bnega सीएम

Sablog dal रहे हैं abp ajtak की तेजस्वी ही bnega सीएम

Bihar Election: आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है। देशपत्रिका के एग्जिट पोल के मुताबिक लालू यादव के बड़े पुत्र तेजस्वी यादव को बिहार की राजगद्दी मिलने वाली है । देशपत्रिका ने अपने वेबसाइट पर बिहार के चुनाव के लिए सीएम पद की वोटिंग कराई थी , जिसमे देशपत्रिका एग्जिट पोल के मुताबिक तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बनने वाले है।

देशपत्रिका वेबसाइट पर लाखो वोटिंग हुए है ,उसमें सबसे ज्यादा वोट यानी सबसे आगे तेजस्वी यादव ही चल रहे हैं । बाकी अन्य न्यूज़ पत्रिकाओं के अनुसार भी तेजस्वी यादव ही टॉप पर चल रहे हैं। आपको बता दें कि अगर ऐसा होता है तो तेजस्वी यादव बिहार के सबसे युवा मुख्मंत्री से में से एक होंगे।

लालू प्रसाद यादव ने साल 2015 में अपने बेटे तेजस्वी को सार्वजनिक तौर पर एक चुनाव में जनता से मुखातिब कराया था । और ठीक उसके 5 साल बाद यानी साल 2020 के चुनाव में तेजस्वी यादव को जनता मुख्यमंत्री के तौर पर देखने चाहती है। तेजस्वी यादव ने इस चुनाव में 251 चुनावी रैलियां की है। आपको बता दें कि उन्होंने 1 दिन में लगभग 19 सभाएं तक की है और उन्होंने अपने पिता का रिकॉर्ड तोड़ा है । उनके पिता लालू प्रसाद यादव के पास 1 दिन में 17 रैलिया करने का रिकॉर्ड था ,जिसको तोड़ के तेजस्वी यादव ने 19 कर दिया है।

आज तेजस्वी यादव का जन्मदिन है और सबकी निगाहें तेजस्वी यादव पर टिकी हुई है। आज तेजस्वी 30 साल के हो गए हैं। तेजस्वी यादव ने अपना जन्मदिन अपने घर पर परिवार वालों के साथ ही मनाया है । उन्होंने अपना बर्थडे केक भी अपने घर पर ही काटा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments