Saturday, February 4, 2023
HomeTrending NewsBold Film Which Never Release But Available On Ott Unfreedom Fire Garbage...

Bold Film Which Never Release But Available On Ott Unfreedom Fire Garbage Panch Loeb To angry Indian Goddesses – Bold Films: हद से ज्यादा बोल्ड दृश्यों की वजह से सिनेमाघरों में रिलीज न हो सकीं ये फिल्में, ओटीटी पर हैं मौजूद


ओटीटी प्लेटफॉर्म ने जहां एक तरफ फिल्म मेकर्स को नई क्रिएटिव फ्रीडम दी है तो वहीं दूसरी तरफ यहा कंटेंट में सेंसर के नहीं होने के कारण बोल्डनेस की भरमार है। यही वजह है कि ओटीटी कंटेंट में बोल्ड सीन की कोई सीमा नहीं। यहां हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहें है जो अपने बोल्ड कंटेंट और बोल्ड सीन्स के कारण खूब चर्चित रहीं। इनमें बोल्ड दृश्यों की इतनी भरमार है कि ये सिनेमाघरों में रिलीज न हो सकीं। आइए पढ़िए इस रिपोर्ट में…  

अनफ्रीडम

लिस्ट में सबसे पहला नाम ‘अनफ्रीडम’ का है। बता दें कि ‘अनफ्रीडम’ की थिएटर रिलीज पर भारत में बैन लगा दिया गया था। हालांकि बाद में इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया। आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर आसानी से देख सकते हैं। इस फिल्म में समलैंगिक संबंधों को दिखाया गया है और हकीकत पेश करने के लिए कई बोल्ड सीन भी फिल्माए गए हैं। ऐसे में इस सीरीज को देखते वक्त प्राइवेसी का खास ख्याल रखें।

यह भी पढ़ें:  ‘आशिकी 3’ से दीपिका बाहर और नोरा के आरोपों पर जैकलीन के वकील का पलटवार, पढ़ें मनोरंजन की 10 खबरें

फायर

लिस्ट में दूसरी फिल्म का नाम ‘फायर’ है। इस फिल्म के साथ भी यही कहानी है। यह समलैंगिकता पर बनाई गई है, जिसे सबसे पहली और सबसे बोल्ड फिल्मों में गिना जाता है। बता दें कि ये फिल्म साल 1996 में बनाई गई थी। अभिनेत्री नंदिता दास और शबाना आजमी के कुछ सीन्स इसमें उस समय के हिसाब से बहुत बोल्ड थे। फिल्म में दो महिलाओं की कहानी दर्शाई गई है जो अपने पति से धोखा खाने के बाद एक दूसरे का सहारा बन जाती है और कहानी इन दोनों के इर्द गिर्द घूमती रहती है। इस फिल्म को भारत में बैन कर दिया गया था। आप इस फिल्म को यूट्यूब और कुछ अन्य ऑनलाइन वेब साइट्स पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: डेटिंग की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर नजर आए आदित्य-अनन्या, वर्ल्ड कप सेमीफाइनल देखने हुए रवाना

पांच

अनुराग कश्यप की पहली फिल्म ‘पांच’ साल 2003 में बनी थी। बता दें कि यह फिल्म अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से कभी रिलीज नहीं हो पाई। इस फिल्म में 5 दोस्तों के सिंगर बनने के स्ट्रगल को दर्शाया गया है। आप इस फिल्म को मुबी ऐप पर जा कर देख सकते है। इस फिल्म में के के मेनन, आदित्य श्रीवास्तव, विजय मौर्या, जॉय फर्नाडिस और तेजस्विनी कोल्हापुरे जैसे मशहूर सितारों ने अभिनय किया है।

यह भी पढ़ें:  मुंबई की एक अदालत ने जावेद अख्तर को भेजा नोटिस, दो महीने बाद इस मामले में होगी सुनवाई





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img