डॉ. रमन सिंह की पत्नी को कोरोना छत्तीसगढ़ में पहली बार 24 घंटे में 567 नए मरीज मिले भिलाई 3 से एक परिवार से दो कैंप एक परिवार से चार केस

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस आप बेहद ही तेजी से बढ़ रहा है और प्रदेश में पहली बार यह संख्या 567 तक चली गयी जो की अब तक का सबसे अधिक है। छत्तीसगढ़ में कोरोना जिस तरह से पाव पसार रहा है वह काफी चिंता का विषय है बुधवार को प्रदेश में पहली बार 24 घंटे में कोरोना के 567 नए मरीज मिले हैं। इसमें रायपुर के 182 केस शामिल हैं। वहीं रायपुर में तीन व दुर्ग में दो समेत 5 लोगों की मौत भी हुई है। वही कुल कोरोना केस 13552 जिसमे 109 लोगों ने इस महामारू से अपनी जान गवा चुके है।

Confirmed CasesActive casesRecovered CasesFatal Cases
1355239359508109

डॉ. रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह कोरोना से संक्रमित हो गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह कोरोना से संक्रमित हो गई है। उन्हें लालपुर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। डाॅ. रमन ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी और आग्रह किया कि जो भी उनके परिवार के संपर्क में हैं, सभी जांच करवाएं और आइसोलेट हो जाएं।

भिलाई 3 से एक परिवार से दो कैंप एक परिवार से चार केस

दुर्ग भिलाई में 12 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि की गई है। जिसमें कैंप 1 भिलाई के एक ही परिवार के 4 लोग संक्रमित पाए गए हैं। भिलाई 3 से एक ही परिवार के दो संक्रमित मिले हैं।

Leave a Reply