Wednesday, February 8, 2023
HomeTrending NewsCroatia Vs Belgium Football Live Score Fifa World Cup 2022 Group F...

Croatia Vs Belgium Football Live Score Fifa World Cup 2022 Group F Match At Ahmad Bin Ali Stadium Updates – Croatia Vs Belgium Live Score: बेल्जियम और क्रोएशिया के बीच कड़ी टक्कर जारी, हाफटाइम तक नहीं हुआ एक भी गोल


09:20 PM, 01-Dec-2022

Croatia vs Belgium Live Score: हाफटाइम तक स्कोर 0-0

बेल्जियम और क्रोएशिया के बीच पहले हाफ का खेल समाप्त हो गया है। हाफटाइम तक स्कोर 0-0 है। दोनों टीमें अभी तक एक भी शॉट टारगेट पर नहीं लगा पाई है। क्रोएशिया ने गोल के लिए छह और बेल्जियम ने पांच प्रयास किए हैं, लेकिन दोनों टीमें गोलपोस्ट से दूर रही हैं।

08:53 PM, 01-Dec-2022

Croatia vs Belgium Live Score: क्रोएशिया की पेनल्टी खारिज

क्रोएशिया को 15वें मिनट में पेनल्टी मिली। बेल्जियम के करास्को ने क्रोएशियाई स्ट्राइकर क्रेमेरिज को पेनल्टी बॉक्स में गिरा दिया। रेफरी ने क्रोएशियाई टीम को पेनल्टी दे दी। लुका मोद्रिच पेनल्टी लेने के लिए तैयार थे, लेकिन VAR ने इस फैसले को पलट दिया। क्रोएशिया का एक खिलाड़ी ऑफसाइड पाया गया। इस तरह वह बढ़त लेने से चूक गई।

08:31 PM, 01-Dec-2022

Croatia vs Belgium Live Score: क्रोएशिया-बेल्जियम के बीच पहले हाफ का खेल शुरू

क्रोएशिया और बेल्जियम के बीच मुकाबला शुरू हो गया है। क्रोएशिया अगर इस मैच को ड्रॉ भी करा लेता है तो नॉकआउट में पहुंच जाएगा। वहीं, बेल्जियम को आगे बढ़ने के लिए किसी भी हाल में इस मैच को जीतना होगा।

07:59 PM, 01-Dec-2022

Croatia vs Belgium Live Score: दोनों टीमों की शुरुआती इलेवन

क्रोएशिया: डोमिनिक लिवाकोविच (गोलकीपर), जोसिप जुरानोविक, देजन लोरेन, जोस्को ग्वार्दिओल, बोर्ना सोसा, मातेओ कोवासिक, लुका मोड्रिच (कप्तान), मार्सेलो ब्रोजोविक,इवान पेरिसिच, लेडी क्रेमेरिच, मार्को लिवाजा

बेल्जियम: थिबाउट कोर्त्वा (गोलकीपर), थॉमस मेयुनियर, टोबी एल्डरविएरल्ड, जॉन वर्टोंघन, टिमोथी कास्टाग्ने, एक्सल विटसेल, लिएंडर डेंडोन्कर, केविन डी ब्रुइन (कप्तान), यानिक कैरास्को, लिएंड्रो ट्रॉसार्ड, ड्रीस मर्टेंस।

07:45 PM, 01-Dec-2022

Croatia vs Belgium Live Score: बेल्जियम और क्रोएशिया के बीच कड़ी टक्कर जारी, हाफटाइम तक नहीं हुआ एक भी गोल

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। फुटबॉल विश्व कप के ग्रुप-एफ में गत उप विजेता क्रोएशिया का सामना बेल्जियम से होगा। क्रोएशिया की टीम जीत या ड्रॉ के साथ अंतिम-16 में जगह बना सकती है जबकि बेल्जियम को नॉकआउट में जगह सुनिश्चित करने के लिए हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। क्रोएशिया और मोरक्को ग्रुप-एफ में चार-चार अंक के साथ पहले दो स्थान पर है। बेल्जियम के तीन अंक हैं जबकि कनाडा की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है जिसने अभी खाता भी नहीं खोला है।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img