Tuesday, January 31, 2023
HomeTrending NewsDelhi Police Conduct A Probe In An Area Near A Pond In...

Delhi Police Conduct A Probe In An Area Near A Pond In The Maidan Garhi In Connection With Shraddha Murder Cas – Shraddha Murder Case: आफताब ने उगले नए राज, मैदान गढ़ी के झील में फेंका था श्रद्धा का सिर! पुलिस करा रही खाली


श्रद्धा वालकर हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस को हत्यारोपी आफताब पूनावाला से पूछताछ में कुछ अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। इसी के मद्देनजर रविवार को पुलिस दक्षिण दिल्ली स्थिति मैदान गढ़ी में मौजूद एक झील को खाली करा रही है। सूत्रों की मानें तो आफताब ने श्रद्धा की सिर इसी सील में फेंका था। मौके पर नगर निगम की टीम पहुंच चुकी है और झील का पानी निकालने की कवायत में जुट गई है। 

पुलिस टीम को इस सनसनीखेज मामले में अहम सुराग हाथ लगा है। आफताब ने मैदान गढ़ी स्थित इसी तालाब में श्रद्धा का सिर फेंका था। जिसे खाली करने और श्रद्धा के सिर की तलाश में नगर निगम के कर्मचारियों के साथ पुलिस जुट गई है। मौके पर पानी बाहर निकालने की बड़ी-बड़ी मशीनें लगाई गई हैं। 

इससे पहले शनिवार सुबह दिल्ली पुलिस की एक टीम आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को लेकर मेटल डिटेक्टर के साथ गुरुग्राम गई थी। पुलिस ने कई घंटे डीएलएफ फेज-2 के खाली प्लॉट और जंगलों की खाक छानी। पुलिस को आशंका है कि वारदात में इस्तेमाल हथियार को आफताब ने यहां ठिकाने लगाया है, लेकिन पुलिस को कामयाबी नहीं मिली और दोपहर बाद उसे खाली हाथ लौटना पड़ा। 

मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि चूंकि छतरपुर पहाड़ी इलाके से जंगल बेहद नजदीक है, ऐसे में इस बात की ज्यादा संभावना है कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव के ज्यादातर टुकड़ों को महरौली के जंगल में ठिकाने लगाया हो। इसी वजह से पुलिस का फोकस महरौली इलाके में ज्यादा है। शनिवार सुबह 20-25 जवानों की टीम ने महरौली के जंगलों में जाकर तलाशी अभियान चलाया, लेकिन वहां से भी पुलिस को कुछ नहीं मिला। 

इन सबूतों को जुटाना जरूरी 

अभी तक पुलिस को वह हथियार नहीं मिला है, जिससे श्रद्धा के शव के टुकड़े किए गए थे। इसके अलावा श्रद्धा का मोबाइल फोन, उसके और आफताब के खून से सने कपड़े की बरामदगी भी नहीं हो पाई है। इसके अलावा जिस कटर से श्रद्धा के शव के टुकड़े किए थे उसे दिल्ली के कूड़ेदान में फेंक दिया। खून से सने कपड़ों को दिल्ली नगर निगम की कूड़े वाली गाड़ी में फेंक दिया था। 





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img