Wednesday, February 1, 2023
HomeTrending NewsDirector Ayan Mukerji Rubbishes Claims Of Yash Entering Astraverse Replacing Ranvir Singh...

Director Ayan Mukerji Rubbishes Claims Of Yash Entering Astraverse Replacing Ranvir Singh From Brahmastra 2 De – Yash In Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र 2 में यश के रणवीर की जगह लेने का ये है असली सच, निर्देशक ने बताई पूरी कहानी


निर्देशक अयान मुखर्जी के अस्त्रवर्स की दूसरी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट टू देव’ में क्या रणवीर सिंह की जगह कन्नड़ अभिनेता यश लेने जा रहे हैं, इस ‘खबर’ को लेकर भारतीय फिल्म जगत में शुक्रवार को दिन भर हलचल मची रही। ‘अमर उजाला’ ने इस बारे में अस्त्रवर्स की पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ में पैसा लगाने वाली कंपनी डिज्नी से लेकर इसे बनाने वाली कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस तक सच की तलाश की और जो सामने आया है, उससे यही स्पष्ट होता है कि ये ‘खबर’ सिर्फ हिंदी फिल्म दर्शकों मे यश की लोकप्रियता बढ़ाने और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन’ को फिर से चर्चा में लाने के लिए ही गढ़ी गई।

ऋतिक रोशन से शुरू हुई अफवाह

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की रिलीज से ठीक पहले हिंदी फिल्म जगत में हल्ला मचा कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव’ में देव का किरदार ऋतिक रोशन कर सकते हैं। अपनी फिल्म के प्रचार को हवा देने के लिए ऋतिक रोशन ने भी इसके खूब मजे लिए और एक बार भी उन्होंने न  तो इसका खंडन किया और न ही इस बारे में कुछ भी साफ साफ कहा। इससे पहले ऋतिक को लेकर एक खबर ये भी उड़ी थी कि वह और रणबीर कपूर नितेश तिवारी की कथित मेगा बजट फिल्म ‘रामायण’ करने जा रहे हैं। तब इसके बारे में फिल्म ‘शमशेरा’ की रिलीज से पहले रणबीर कपूर ने ‘अमर उजाला’ के जरिये ही सच्चाई उजागर की थी।

Kangana Ranaut: ट्विटर को लेकर की गई भविष्यवाणी सच होने पर कगंना ने जताई खुशी, बोलीं- मैं हमेशा उन्हीं चीजों..

धर्मा प्रोडक्शंस का इन्कार

खबरों के सच की तह तक जाने के लिए ‘अमर उजाला’ ने हमेशा प्रयास किया है इसीलिए शुक्रवार को जब फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट टू देव’ में देव के किरदार के लिए कन्नड़ अभिनेता यश का नाम प्रश्नवाचक चिन्ह के साथ सामने आया तो ‘अमर उजाला’ ने इसकी पड़ताल की। इस बारे में धर्मा प्रोडक्शंस के आधिकारिक प्रवक्ता से संपर्क किया गया तो उनका कहना रहा कि चूंकि अस्त्रवर्स की पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ के प्रचार प्रसार से धर्मा प्रोडक्शंस को दूर ही रखा गया लिहाजा इसकी दूसरी कड़ी की कास्टिंग के बारे में उनका कुछ भी कहना उचित नहीं होगा।

Bollywood: असल जिंदगी में शराब से कोसों दूर रहते हैं ये बॉलीवुड सितारे, नाम सुन विज्ञापनों से कर लेते हैं तौबा

डिज्नी इंडिया ने जताया आश्चर्य

इसके बाद ‘अमर उजाला’ ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ में पैसा लगाने वाली और इसे दुनिया भर में रिलीज करने वाली कंपनी डिज्नी से संपर्क किया। डिज्नी की भारतीय शाखा की प्रचार टीम भी ये जानकारी पाकर आश्चर्यचकित रह गई। डिज्नी में अस्त्रवर्स की दूसरी कड़ी को लेकर हलचल तो है लेकिन फिल्म की कास्टिंग में यश का नाम जुड़ा है, ऐसी कोई जानकारी ये पूरी सीरीज बना रही कंपनी में किसी को नहीं थी। डिज्नी इंडिया ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन’ को अपनी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म की तरह रिलीज किया और करीब 400 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म ने अकेले बॉक्स ऑफिस पर 430 करोड़ रुपये कमाने में सफलता हासिल की। फिल्म के म्यूजिक, सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स से आई रकम से फिल्म ने मुनाफा भी हासिल कर लिया है।

Bollywood Controversies: गंभीर आरोपों के कारण जेल की हवा खा चुके हैं ये सेलेब्स, लिस्ट देख चौंक जाएंगे आप

अयान ने बताई असली सच्चाई

अब सबकी निगाहें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ की ओटीटी रिलीज पर टिकी हैं। 4 नवंबर को ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म की ओटीटी रिलीज के प्रचार के लिए तरह तरह के मार्केटिंग टोटके किए जा रहे हैं और माना यही जा रहा है कि इस फिल्म की दूसरी कड़ी से देव का नाम जोड़कर फिल्म को चर्चा में लाने का प्रयास भी एक टोटका ही है। अस्त्रवर्स की संरचना करने में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन’ के निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपने जीवन के करीब 11 साल लगाए हैं। फिल्म की दूसरी कड़ी ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट टू देव’ में यश को लेने की चर्चा के बारे में पूछे जाने पर अयान ने साफ कहा, ‘अभी ऐसी कोई बात ही नहीं है। फिल्म की दूसरी कड़ी के लिए यश से किसी ने अब तक संपर्क नहीं किया है।’

Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम संग ऑफिशियल किया अपना रिश्ता, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img