Saturday, January 28, 2023
HomeTrending NewsDutee Chand Did Not Marry Her Partner Told Amar Ujala People Are...

Dutee Chand Did Not Marry Her Partner Told Amar Ujala People Are Running Fake News Of Marriage – Dutee Chand: क्या दुती चंद ने समलैंगिक पार्टनर के साथ शादी की? स्टार एथलीट ने अमर उजाला को बताई सच्चाई


भारत की स्टार एथलीट दुती चंद शुक्रवार (दो दिसंबर) को अचानक से सुर्खियों में आ गईं। ऐसी खबरें आने लगीं कि दुती चंद ने अपनी समलैंगिक पार्टनर मोनालिसा से शादी कर ली है। दरअसल, दुती ने इंस्टाग्राम पर अपनी पार्टनर के साथ तस्वीरें शेयर की थीं। उसके बाद यह चर्चा होने लगीं कि वह शादी के बंधन में बंध गईं। जब इस बारे में अमर उजाला ने दुती से बात की तो उन्होंने सच्चाई बताई।

दुती ने अमर उजाला को फोन पर सच्चाई बताते हुए कहा कि उन्होंने शादी नहीं की है और उनका पूरा ध्यान अभी 2024 में होने वाले पेरिस ओलंपिक पर है। दुती ने कहा, ”मैं तो शादी नहीं की हूं। मैंने बहन की शादी में अपनी पार्टनर के साथ तस्वीर ली थी। उसे ही सोशल मीडिया पर अपलोड किया। यह पूरी तरह फेक न्यूज है। मेरी शादी अभी नहीं हुई।”

दुती ने अपने आगे के लक्ष्यों के बारे में बताते हुए कहा, ”मेरा ध्यान अभी 2024 ओलंपिक पर है। उसके लिए तैयारी कर रही हूं। उससे पहले एशियन गेम्स, एशियन चैंपियनशिप और वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स है। इन टूर्नामेंट पर मेरी नजर है।”

दुती का जन्म तीन फरवरी, 1996 को ओडिशा के जाजपुर शहर में हुआ था। वह देश को कई खेलों में पदक दिला चुकी हैं। दुती ने 2018 जकार्ता एशियन गेम्स में 100 मीटर और 200 मीटर स्प्रिंट में रजत पदक जीता था। इसके अलावा वह एशियन चैंपियनशिप में चार पदक जीत चुकी हैं।

दुती की पदकों की लिस्ट में 2013 में पुणे में हुए एशियन चैंपियनशिप में 200 मीटर रेस में कांस्य, 2017 में भुवनेश्वर में हुए एशियन चैंपियनशिप में 100 मीटर और 4*100 मीटर रिले में कांस्य और 2019 में दोहा एशियन गेम्स में 200 मीटर रेस में भी कांस्य पदक शामिल है।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img