Wednesday, February 8, 2023
HomeTrending NewsFiroz Nadiadwala make Awara Paagal Deewana 2 welcome 3 Without Akshay Kumar After He...

Firoz Nadiadwala make Awara Paagal Deewana 2 welcome 3 Without Akshay Kumar After He Said No To Hera Pheri 3 – Akshay Kumar: हेरा फेरी 3 को मना करना अक्षय पर पड़ा भारी, फिल्म निर्माता ने इन दो हिट फ्रेंचाइजी से निकाला बाहर


‘हेरा फेरी 3’, ‘आवारा पागल दीवाना 2’ और ‘वेलकम 3’…क्या तीनों सीक्वल में काम नहीं करेंगे अक्षय कुमार? दरअसल, हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से ‘हेरा फेरी’ के तीसरे पार्ट में काम करने से साफ मना कर दिया था। जिसके बाद खबरें आने लगीं कि इस कल्ट फिल्म में कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार को रिप्लेस करने वाले हैं।अफवाहों को विराम देते हुए अक्षय ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ‘उन्हें स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई, इसलिए उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया’।

अब सामने आ रहीं रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिरोज नाडियाडवाला, अक्षय कुमार के इस बयान से बेहद परेशान हैं। इसलिए उन्होंने, अभिनेमा के बिना  ‘आवारा पागल दीवाना 2’ और ‘वेलकम 3’ बनाने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिरोज नाडियाडवाला, अक्षय कुमार से नाराज हैं। उनका मानना है कि अक्षय कुमार के ‘स्क्रिप्ट को खराब’ बताने वाले बयान की वजह से फिल्म के बॉक्स ऑफिस असर पड़ सकता है और इस बात से वाकिफ होने के बावजूद अक्षय ने सार्वजनिक रूप से ऐसी बात की।

यह भी पढ़ें:  MP News: भोपाल वन विहार में बाघ पर फेंक रहे थे पत्थर, रवीना टंडन को आया गुस्सा, ट्विटर पर निकाली भड़ास

खबरें तो यह भी आ रही हैं कि अक्षय कुमार की हाई फीस की वजह से निर्माताओं को कार्तिक आर्यन को साइन करना पड़ा। दरअसल अक्षय कुमार ‘हेरा फेरी 3’ के लिए तकरीबन 90 करोड़ रुपये की फीस मांग रहे थे। लेकिन, मेकर्स फिल्म के बजट का इतना बड़ा अमाउंट स्टार्स की फीस में खर्च नहीं करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने एक्टर से फीस कम करने की रीक्वेस्ट की। हालांकि, अक्षय नहीं मानें। जिसके बाद मेकर्स ने कार्तिक आर्यन को साइन कर लिया। अभिनेता इस फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपये में मान गए हैं।

यह भी पढ़ें: Bhola: जल्द पता चल जाएगा कौन है वो? टीजर जारी करने से पहले ही अजय देवगन ने दिखाई ‘भोला’ की झलक





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img