Friday, December 9, 2022
HomeTrending NewsFriday Box Office Collection Report Goodbye Godfather Vikram Vedha Ponniyin Selvan 1...

Friday Box Office Collection Report Goodbye Godfather Vikram Vedha Ponniyin Selvan 1 Ps 1 Doctor G Prediction – Box Office Report: सुस्त पड़ी ‘पीएस-1’ की रफ्तार, ‘डॉक्टर जी’ बन अमिताभ और ऋतिक को टक्कर दे पाएंगे आयुष्मान?


आज शुक्रवार का दिन है और आज सिनेमाघरों में नई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। आज आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी और परिणीति चोपड़ा की कोड नेम तिरंगा रिलीज हो रही है। इससे पहले पिछले हफ्ते में गॉडफादर और गुडबाय पर्दे पर आई थी। दोनों ही फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हैं। इसके अलावा टिकट खिड़की पर अभी भी पोन्नियन सेल्वन और विक्रम वेधा चल रही  हैं। इसी बीच गुरुवार को हुई फिल्मों कलेक्शन भी सामने आ गया है। तो चलिए जानते हैं कि कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई की है-

गॉडफादर

चिरंजीवी और सलमान खआन स्टारर ये फिल्म भी टिकट खिड़की पर दर्शकों को बटोरने में नाकाम साबित हुई है। इस फिल्म के जरिए सलमान खान ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। वहीं चिरंजीवी की उपस्थिति से भी खास फर्क पड़ता नजर नहीं आया है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से गॉडफादर ने 9वें दिन महज 1.20 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब गॉडफादर का कुल कारोबार 67.49 करोड़ रुपये हो गया है।

पोन्नियन सेल्वन

मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन यानि पीएस-1 ने सिनेमघरों में शानदार ओपनिंग की थी। शुरुआती कुछ दिनों तक तो फिल्म का कारोबार ठीक-ठाक रहा, लेकिन अब इसका कलेक्शन भी गिरने लगा है। पोन्नियन सेल्वन के 14वें दिन का कारोबार भी सामने आ गया है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से गुरुवार को इस फिल्म का कलेक्शन 2.90 करोड़ रहा है। पीएस-1 का कुल कलेक्शन 230.51 करोड़ रुपये हो गया है।

विक्रम वेधा

विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के जरिए ऋतिक ने बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी की है। उम्मीद थी कि ये फिल्म भी उनकी अन्य एक्शन फिल्मों की तरह धांसू निकलेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। शुरुआत से ही धीमी रफ्तार से चल रही ये फिल्म अब फ्लॉप की कैटेगरी में जा रही है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से गुरुवार को विक्रम वेधा का कारोबार महज 95 लाख रुपये रहा। फिल्म का कलेक्शन करोड़ से सिमटकर लाखों में आ गया है। 





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img