Tuesday, January 31, 2023
HomeTrending NewsGirl Dead Body Found In Trolley Bag Police Could Not Be Identified...

Girl Dead Body Found In Trolley Bag Police Could Not Be Identified In Mathura – Mathura: ट्रॉली बैग में रखकर किसने फेंकी लड़की की लाश, कौन थी मृतका ? पता लगाने में जुटी मथुरा पुलिस


मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर ट्रॉली बैग में मृत मिली युवती की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। मथुरा पुलिस की टीमें दिल्ली, अलीगढ़, हाथरस, नोएडा, कानपुर व आगरा तक दौड़ रही हैं। आशंका है कि युवती दिल्ली एनसीआर या आसपास के जिलों की रहने वाली थी। हालांकि अब तक पुलिस के हाथ ऐसा कोई सुराग नहीं लगा है, जिससे उसकी पहचान हो सके। पहचान के लिए टीमें आसपास के जिलों में भेजी गई हैं। सीसीटीवी फुटेज खंगाले खंगाले जा रहे और मोबाइल भी ट्रेस किए जा रहे हैं। 

थाना राया क्षेत्र में कृषि अनुसंधान केंद्र के पास यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर शुक्रवार दोपहर को ट्रॉली बैग में युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। युवती की लाश को पॉलिथीन में लपेटकर ट्रॉली बैग में भरकर फेंका गया था। ट्रॉली बैग में लाल रंग की साड़ी भी मिली है।

Mathura: यमुना एक्सप्रेसवे पर ट्रॉली बैग में युवती की लाश मिलने से सनसनी, बेरहमी से की गई है हत्या

युवती के सीने में गोली का निशान है। शरीर पर चोट के निशान भी बताए गए हैं। उसके बाएं हाथ की कलाई पर लाल कलावा और काला धागा बंधा हुआ था। इसके अलावा पुलिस को ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है, जिससे युवती की शिनाख्त हो सके। 

फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से महत्वपूर्ण तथ्य जुटाएं हैं। एक्सप्रेसवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, मोबाइल नंबर भी ट्रेस किए जा रहे हैं। पढ़ी-लिखी और पहनावे से शहरी प्रतीत हो रही युवती के दिल्ली-एनसीआर व आसपास के जिलों की होने की संभावना है।

युवती कहीं लव जेहाद का शिकार तो नहीं हो गई, इस बात से पुलिस इनकार भी नहीं कर रही। शव मिलने की सूचना पर जुटे लोग इसकी भी चर्चा कर रहे थे। पुलिस का मानना है कि हत्या में एक से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस का पूरा फोकस युवती की पहचान पर है।

पुलिस ने युवती के शव को फिलहाल मोर्चरी में रखवा दिया है। 72 घंटे के इंतजार के बाद भी शव का पोस्टमार्टम हो सकेगा। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि युवती की पहचान के लिए चार टीमें लगाई गई हैं। पहचान के बाद जल्द ही युवती की हत्या का खुलासा किया जाएगा। 





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img