Saturday, February 4, 2023
HomeTrending NewsGujarat Election 2022 How Many Seats Congress Will Get In Gujarat Arvind...

Gujarat Election 2022 How Many Seats Congress Will Get In Gujarat Arvind Kejriwal New Prediction


Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात चुनाव की उल्टी गिनती जारी है. दस साल में दो राज्यों में सरकार बना चुकी आम आदमी पार्टी इस वक्त दोहरी चुनौती का सामना कर रही है. गुजरात और एमसीडी चुनाव दोनों ही जगह पार्टी जमकर प्रचार कर रही है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल abp न्यूज के खास कार्यक्रम प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए. उन्होंने इस खास इंटरव्यू में कई तीखे सवालों के जवाब बड़े सधे हुए अंदाज में दिए. 

अरविंद केजरीवाल ने कहा, बीजेपी के लिए आप ही चैलेंज है, इसलिए दोनों जगह एक वक्त में चुनाव कराए. अरविंद केजरीवाल ने ये भी कहा कि वो मॉर्डन जमाने के अभिमन्यू हैं, इस वजह से उन्हें बीजेपी के इस चक्रव्यूह से निकलना भी आता है. उन्होंने कहा कि दोनों ही चुनावों में जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. जनता हमारे साथ है, चक्रव्यूह उनके साथ है. 

अरविंद केजरीवाल ने कर दी भविष्यवाणी

गुजरात में कांग्रेस-बीजेपी के बीच वोट बंट जाता है, इस बीच तीसरे के लिए जगह कहां? इस सवाल के जवाब में अरविंद केजरीवाल ने कहा, कोई चीज स्टेबल नहीं मानी जा सकती. केशुभाई पटेल, शंकर सिंह बघेला की मैं इज्जत करता हूं. वो अपने दौर के अच्छे नेता था, लेकिन इस बार चमत्कार हो रहा है. अरविंद केजरीवाल ने खास इंटरव्यू में भविष्यवाणी करते हुए कहा, इस बार के चुनाव में कांग्रेस को सिर्फ 5 सीटें मिलेंगी. ये बात उन्होंने कार्यक्रम के दौरान कागज पर लिखकर भी दी.

News Reels

गुजरात में आप बढ़ रही, कांग्रेस-बीजेपी घट रही

उन्होंने कहा, कांग्रेस को कम सीटें मिलेंगी तो सारा वोट आम आदमी पार्टी को मिलेगा. केजरीवाल ने कहा, दिन-ब-दिन गुजरात में AAP बढ़ती जा रही है, जबकि कांग्रेस और बीजेपी दिन ब दिन कम होती जा रही है. अरविंद केजरीवाल ने यहां तक कहा कि इस बार कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता धराशाई होंगे. 

ये भी पढ़ें- Gujarat Election 2022: अरविंद केजरीवाल बोले, ‘बीजेपी के लिए AAP ही चुनौती, इसलिए गुजरात और MCD के चुनाव साथ करवाए’



Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img