Wednesday, February 8, 2023
HomeTrending NewsImran Khan Attacked Live Updates Ex-pak Pm Injured During Haqeeqi Azadi Long...

Imran Khan Attacked Live Updates Ex-pak Pm Injured During Haqeeqi Azadi Long March Islamabad News In Hindi – Imran Khan Attacked: इमरान की पार्टी ने कहा- हमले के लिए Pm शहबाज, राणा सनाउल्लाह, मेजर जनरल फैसल जिम्मेदार


09:00 PM, 03-Nov-2022

किसी को भी शांति भंग करने की अनुमति नहीं : इस्लामाबाद हाईकोर्ट

इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने कहा कि वह किसी को भी देश की शांति भंग करने की अनुमति नहीं देगा। साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की उस याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया, जिसमें संघीय राजधानी में महारैली और धरना-प्रदर्शन की अनुमति मांगी गई है। कोर्ट ने पीटीआई की उस याचिका पर सुनवाई करते हुए यह टिप्पणी की, जिसमें संघीय सरकार को इस्लामाबाद में शीघ्र आम चुनाव की मांग को लेकर महारैली और धरना-प्रदर्शन की अनुमति न देने का आरोप लगाया गया था।

 

08:49 PM, 03-Nov-2022

इमरान की पार्टी ने तीन लोगों पर शक जताया

इमरान खान की पार्टी ने हमले के लिए तीन लोगों पर शक जताया। पीटीआई ने पीएम शहबाज शरीफ, राणा सनाउल्लाह और मेजर जनरल फैसल का नाम लिया। 

 

08:46 PM, 03-Nov-2022

बिलावल भुट्टो ने इमरान खान पर हमले की निंदा की

विदेश मंत्री और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने इमरान खान पर हमले की कड़ी निंदा करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

 

08:27 PM, 03-Nov-2022

राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने बताया हत्या का प्रयास

राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने इमरान खान पर हमले को जघन्य हत्या का प्रयास बताया। उन्होंने ट्वीट किया, मैं अल्लाह का शुक्रिया अदा करता हूं कि वह सुरक्षित हैं लेकिन उनके पैर में गोलियां लगी हैं, उम्मीद है कि यह गंभीर नहीं होगा। 

 

08:18 PM, 03-Nov-2022

सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री शरीफ ने अपनी हालिया चीन यात्रा को लेकर आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को इस घटना के बाद स्थगित कर दिया। 

 

08:10 PM, 03-Nov-2022

पीएम शरीफ बोले, इमरान के स्वस्थ होने की दुआ करता हूं

पीएम शहबाज शरीफ ने ट्वीट किया, मैं पीटीआई अध्यक्ष और अन्य घायल लोगों के स्वस्थ होने की दुआ करता हूं। संघीय सरकार सुरक्षा और जांच के लिए पंजाब सरकार को हर संभव सहायता देगी। हमारे देश की राजनीति में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए। 

 

07:50 PM, 03-Nov-2022

इमरान खान के करीबी सीनेटर फैसल जावेद भी घायल

शुरुआत में बताया गया था कि इमरान खान सुरक्षित हैं जबकि कुछ लोग घायल हुए हैं। हालांकि, बाद में पता चला कि इमरान भी घायल हुए हैं और उनके पैर में गोली लगी है। ऐसी भी खबरें हैं कि इमरान खान के करीबी सीनेटर फैसल जावेद भी इस हमले में घायल हुए हैं।

 

07:42 PM, 03-Nov-2022

इमरान खान के पैर में गोली लगी

इमरान खान की पार्टी के वरिष्ठ नेता असद उमर ने एआरवाई न्यूज को बताया कि इमरान खान के पैर में गोली लगी है। उन्होंने कहा कि इस हमले में छह लोग घायल हुए हैं और स्थानीय नेता अहमद चट्ठा सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

 

07:38 PM, 03-Nov-2022

पीएम शहबाज शरीफ ने मांगी रिपोर्ट

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने गृह मंत्री को पूर्व पीएम इमरान खान पर हुई गोलीबारी की तत्काल रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

07:18 PM, 03-Nov-2022

Imran Khan Attacked: इमरान की पार्टी ने कहा- हमले के लिए PM शहबाज, राणा सनाउल्लाह, मेजर जनरल फैसल जिम्मेदार

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के विरोध मार्च के दौरान गुरुवार को पंजाब प्रांत में उनके कंटेनर-ट्रक पर हमला किया गया। हमले में उनके पैर में गोली लगी, लेकिन वह खतरे से बाहर हैं। अज्ञात हमलावर ने पंजाब के वजीराबाद कस्बे के अल्लाहवाला चौक के पास गोलियां चलाईं। हमलावर को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। हमलावर का कहना है कि वह अजान के दौरान रैली के शोर-शराबे से नाराज था और उसने सिर्फ इमरान को ही निशाना बनाया था। 

जियो टीवी के फुटेज के अनुसार 70 वर्षीय इमरान खान के दाहिने पैर में गोली लगी है। चैनल ने कहा कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह खतरे से बाहर हैं। एआरवाई न्यूज के अनुसार इमरान खान की हालत खतरे से बाहर है। एआरवाई न्यूज को इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी का मुखपत्र माना जाता है। 

 

 





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img