Thursday, February 9, 2023
HomeTrending NewsInd Vs Aus Practice Match Live Score: India Vs Australia T20 World...

Ind Vs Aus Practice Match Live Score: India Vs Australia T20 World Cup Practice Match Brisbane Gabba Stadium – Ind Vs Aus Live Score: भारत के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला


09:13 AM, 17-Oct-2022

IND vs AUS Live: टीमें इस प्रकार हैं

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): एरॉन फिंच (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), टिम डेविड, एश्टन एगर, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन।

बेंच पर: मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जैम्पा, जोश हेजलवुड

भारतीय स्क्वॉड (11 बैटिंग, 11 फील्डिंग): रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह।

09:05 AM, 17-Oct-2022

IND vs AUS Live: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। टॉस के दौरान फिंच ने कहा- पिच काफी अच्छी लग रही है और हम लक्ष्य का पीछा करना चाहेंगे। हमने इस टूर्नामेंट से पहले यहां क्रिकेट खेला है। हम इंग्लैंड के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। कुछ विकेट जल्दी गंवा दिए। डेविड वॉर्नर, मैथ्यू वेड, जोश हेजलवुड और एडम जैम्पा आज के मैच में नहीं खेल रहे।

वहीं, रोहित ने कहा- बस कुछ चीजों को आजमाना चाहता हूं। हमें पहले बल्लेबाजी करने और लक्ष्य निर्धारित करने में कोई आपत्ति नहीं है। हम यहां जल्दी आ गए और पर्थ में ट्रेनिंग कैंप लगाई। ये दो प्रैक्टिस गेम हमें यहां ढलने में मदद करेगा। हम यहां दो मैचों में कुछ चीजों को आजमाना चाहते हैं। मुझे पता है कि मेरे दिमाग में कौन से गेंदबाज खेलेंगे, लेकिन उन्हें आत्मविश्वास देना जरूरी है। उनमें से कुछ ऑस्ट्रेलिया के अपने पहले दौरे पर हैं, जो क्रिकेट खेलने और परिस्थितियों को सीखने का आनंद लेने के लिए एक शानदार जगह है। यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है, एक आईसीसी टूर्नामेंट में भारतीय कप्तान के रूप में मेरा पहला मौका है और मैं इसका आनंद लेना चाहूंगा।

08:53 AM, 17-Oct-2022

IND vs AUS Live: ऋषभ पंत या दिनेश कार्तिक?

भारतीय टीम के कप्तान रोहित और टीम मैनेजमेंट के लिए सबसे बड़ा सवाल ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक में से किसी एक विकेटकीपर बल्लेबाज को चुनना है। पंत के नहीं खेलने पर भारतीय मध्यक्रम या यूं कहें बैटिंग लाइन अप में अक्षर को छोड़कर कोई बाएं हाथ का बल्लेबाज नहीं है। वहीं, कार्तिक फिलहाल अच्छे फॉर्म में हैं। प्रैक्टिस मैच में प्लेइंग-11 तय नहीं होती। किसी भी गेंदबाज या बल्लेबाज को आजामाया जा सकता है।

08:52 AM, 17-Oct-2022

IND vs AUS Live: शमी की फिटनेस पर सबकी नजर

जसप्रीत बुमराह के चोटिल होकर वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद चयनकर्ताओं ने मोहम्मद शमी को स्क्वॉड में शामिल किया। हालांकि, वह कितने फिट हैं, यह अब तक पता नहीं चल सका है। कोरोना से उबरने के बाद उन्हें एक भी मैच प्रैक्टिस नहीं मिली है। ऐसे में इस मैच के जरिये उनकी फिटनेस को परखा जाएगा।

08:50 AM, 17-Oct-2022

IND vs AUS Live: कोहली करेंगे वापसी

कोहली काफी दिनों बाद टीम में वापसी करेंगे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच वह नहीं खेले थे। वहीं, वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो वार्म अप मैचों में भी उन्होंने हिस्सा नहीं लिया था। 

08:49 AM, 17-Oct-2022

IND vs AUS Live: रोहित पहले ही प्लेइंग-11 सोच चुके

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में बताया था कि पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-12 राउंड के पहले मैच के लिए उन्होंने पहले ही प्लेइंग-11 सोच रखा है। ऐसे में वह उसी प्लेइंग-11 के साथ मैच प्रैक्टिस के लिए मैदान पर उतर सकते हैं।

08:43 AM, 17-Oct-2022

IND vs AUS Live Score: भारत के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड से पहले सुपर-12 में पहुंच चुकी टीमों को आपस में प्रैक्टिस मैच खेलना है। इसी कड़ी में सोमवार को भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से है। टीम इंडिया फिलहाल टी20 में दुनिया की नंबर-वन टीम है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया डिफेंडिंग चैंपियन है। हाल ही में भारत ने अपने घरेलू मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को तीन मैचों की सीरीज में 2-1 से पटखनी दी थी। ऐसे में प्रैक्टिस मैच में भी टीम इंडिया इस दबदबे को बनाए रखने की कोशिश करेगी।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img