Saturday, February 4, 2023
HomeTrending NewsInd Vs Ban 1st Test Day 5 Live Score: India Vs Bangladesh...

Ind Vs Ban 1st Test Day 5 Live Score: India Vs Bangladesh Today Test Match Scorecard Result News Updates In Hi – Ind Vs Ban 1st Test Day 5 Live: भारत जीत से तीन विकेट दूर, सिराज ने मेहदी हसन को उमेश के हाथों कैच कराया


09:17 AM, 18-Dec-2022

IND vs BAN 1st Test Day 5 Live: बांग्लादेश का सातवां विकेट गिरा

बांग्लादेश का सातवां विकेट गिर चुका है। मोहम्मद सिराज ने मेहदी हसन को आउट करके टीम इंडिया को सातवीं सफलता दिलाई है। उमेश यादव ने उनका कैच पकड़ा। 

09:02 AM, 18-Dec-2022

IND vs BAN 1st Test Day 5 Live: पांचवें दिन का खेल शुरू

पांचवें दिन का खेल शुरू हो चुका है। बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन और मेहदी हसन मिराज क्रीज पर हैं। भारत ने मोहम्मद सिराज के साथ गेंदबाजी की शुरुआत की है। 

08:51 AM, 18-Dec-2022

IND vs BAN 1st Test Day 5 Live: मैच में अब तक क्या हुआ?

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 404 रन का स्कोर बनाया। पुजारा ने 90, श्रेयस अय्यर ने 86 और रविचंद्रन अश्विन 58 रन बनाकर आउट हुए। पंत और कुलदीप ने भी अच्छा योगदान दिया। बांग्लादेश के लिए तैजुल इस्लाम और मेहदी हसन मिराज ने चार-चार विकेट लिए। इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 150 रन ही बना पाई। मुश्फिकुर रहीम ने सबसे ज्यादा 28 और मेहदी हसन ने 25 रन बनाए। भारत के लिए कुलदीप यादव ने पांच और मोहम्मद सिराज ने तीन विकेट लिए। 

दूसरी पारी में शुभमन गिल के 110 और चेतेश्वर पुजारा के 102 रन की बदौलत भारत ने दो विकेट पर 258 रन बनाए। पुजारा के शतक के साथ ही कप्तान राहुल ने पारी घोषित कर दी। दूसरी पारी में बांग्लादेश के खालेद अहमद और मेहदी हसन ने एक-एक विकेट लिया। भारत ने कुल 512 रन की बढ़त के साथ दूसरी पारी घोषित की और जीत के लिए बांग्लादेश के सामने 513 रन का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में बांग्लादेश ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक छह विकेट खोकर 272 रन बना लिए हैं।

पांचवें दिन शाकिब अल हसन और मेहदी हसन अपनी पारी को आगे बढ़ाएंगे। वहीं, शाकिब 40 और मेहदी नौ रन बनाकर खेल रहे हैं। इन दोनों के बीच 34 रन की साझेदारी हो चुकी है। पांचवे दिन भारतीय गेंदबाज इस साझेदारी को तोड़कर जल्द से जल्द जीत हासिल करना चाहेंगे।

08:44 AM, 18-Dec-2022

IND vs BAN 1st Test Day 5 Live: भारत जीत से तीन विकेट दूर, सिराज ने मेहदी हसन को उमेश के हाथों कैच कराया

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चटग्राम के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जा रहा है। आज मुकाबले का पांचवां और आखिरी दिन है। भारतीय टीम इस मैच में जीत के करीब पहुंच चुकी है। चार दिन का खेल होने के बाद बांग्लादेश को जीत के लिए 241 रन की जरूरत है। वहीं, भारतीय टीम को जीत से चार विकेट दूर है। बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन और मेहदी हसन क्रीज पर हैं। इन दोनों पर ही बांग्लादेश की सारी उम्मीदें टिकी हुई हैं। इसके बाद पुछल्ले बल्लेबाजों का आना बाकी है। हालांकि, इस जोड़ी के लिए भी 241 रन बनाना बहुत मुश्किल होगा।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img