Thursday, February 9, 2023
HomeTrending NewsInd Vs Ban 2nd Test Live:चार गेंद के अंदर बांग्लादेश के दोनों...

Ind Vs Ban 2nd Test Live:चार गेंद के अंदर बांग्लादेश के दोनों ओपनर आउट, जयदेव उनादकट और अश्विन ने लिए विकेट – Ind Vs Ban 2nd Test Live Score: India Vs Bangladesh Today Test Match Scorecard Result News Updates In Hindi


10:18 AM, 22-Dec-2022

IND vs BAN 2nd Test Live: बांग्लादेश का दूसरा विकेट गिरा

चार गेंद के अंदर बांग्लादेश ने अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों को गंवा दिया है। जाकिर के आउट होने के बाद तीसरी गेंद में ही शान्तो भी पवेलियन लौट गए। रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट किया। शान्तो ने 57 गेंद में 24 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में तीन चौके लगाए। 

10:14 AM, 22-Dec-2022

IND vs BAN 2nd Test Live: बांग्लादेश का पहला विकेट गिरा

39 रन के स्कोर पर बांग्लादेश का पहला विकेट गिरा है। पिछले मैच में शतक लगाने वाले जाकिर हसन 34 गेंद में 15 रन बनाकर आउट हो चुके हैं। 12 साल बाद भारत की टेस्ट टीम में वापसी करने वाले जयदेव उनादकट ने भारत को पहली सफलता दिलाई है। यह टेस्ट क्रिकेट में उनका पहला विकेट भी है। उनादकट ने जाकिर को कप्तान राहुल के हाथों कैचच कराया। 15 ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर 39 रन पर एक विकेट है।

09:42 AM, 22-Dec-2022

IND vs BAN 2nd Test Live: बांग्लादेश की सधी शुरुआत

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने सधी हुई शुरुआत की है। बिना कोई विकेट खोए बांग्लादेश का स्कोर 20 रन के पार जा चुका है। जाकिर हसन को पहली ही गेंद पर जीवनदान मिला था। इसके बाद से दोनों बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाया है। 10 ओवर का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश का स्कोर 22 रन है।

09:15 AM, 22-Dec-2022

IND vs BAN 2nd Test Live: सिराज ने जाकिर का कैच छोड़ा

मोहम्मद सिराज ने मैच के दूसरे ही ओवर में जाकिर हसन को बड़ा जीवनदान दिया है। पिछले मैच में शतक लगाने वाले जाकिर को पहली ही गेंद पर जीवनदान मिला है। सिराज ने स्क्वॉयर लेग पर उनका आसान कैच छोड़ा और खुद को चोटिल भी करा बैठे। हालांकि, उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी है और वह गेंदबाजी कर पा रहे हैं। चार ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर बिना किसी नुकसान के नौ रन है।

09:13 AM, 22-Dec-2022

IND vs BAN 2nd Test Live: बांग्लादेश की बल्लेबाजी शुरू

बांग्लादेश की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है। जाकिर हसन और नजमुल हसन शान्तो की जोड़ी क्रीज पर है। शान्तो इस मैच में बड़ी पारी खेल फॉर्म में वापसी करना चाहेंगे। वहीं, जाकिर ने पिछले मैच में अपना पहला टेस्ट खेला और दूसरी पारी में शतक लगाया था। इस मैच में भी वह अपनी शानदार फॉर्म जारी रखना चाहेंगे।

08:38 AM, 22-Dec-2022

IND vs BAN 2nd Test Live: दोनों टीमों की प्लेइंग 11

बांग्लादेश: नजमुल हसैन शान्तो, जाकिर हसन, मोमिनुल हक, लिटन दास, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन (कप्तान), नुरुल हसन (विकेटकीपर), मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, खालिद अहमद, तस्कीन अहमद।

भारत: केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, जयदेव उनादकट, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज।

08:36 AM, 22-Dec-2022

IND vs BAN 2nd Test Live: कुलदीप की जगह उनादकट को मौका

भारतीय टीम भी इस मैच में एक बदलाव के साथ उतरी है। कुलदीप यादव की जगह जयदेव उनादकट को टीम में शामिल किया गया है। कुलदीप ने पिछले मैच में गेंद और बल्ले दोनों के साथ कमाल किया था और प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए थे। भारतीय कप्तान लोकेश राहुल ने टॉस के समय कहा कि कुलदीप को टीम से बाहर करने पर उन्हें दुख है, लेकिन यह उनादकट के पास यह बेहतरीन मौका है। जयदेव उनादकट भारत के लिए 12 साल बाद टेस्ट मैच खेल रहे हैं।

08:32 AM, 22-Dec-2022

IND vs BAN 2nd Test Live: बांग्लादेश ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी

बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। बांग्लादेश की टीम इस मैच में दो बदलाव के साथ उतरी है। पहले मैच में फेल होने वाले यासिर अली की जगह मोमिनुल हक को मौका दिया गया है। वहीं, इबादत हसन की जगह तस्किन अहमद को मौका मिला है।

08:27 AM, 22-Dec-2022

IND vs BAN 2nd Test Live: पुजारा कर सकते हैं कप्तानी

भारत के नियमित कप्तान रोहित शर्मा चोट की वजह से इस मैच में भी नहीं खेल रहे हैं। पहले मैच में उनकी जगह लोकेश राहुल ने कप्तानी की थी और वह भी चोटिल हैं। राहुल के खेलने पर भी संशय बना हुआ है। अगर लोकेश राहुल टीम से बाहर होते हैं तो पुजारा को टीम की कमान मिल सकती है। वहीं, टीम में श्रीकर भारत या अभिमन्यू ईश्वरन को शामिल किया जा सकता है।

08:24 AM, 22-Dec-2022

IND vs BAN 2nd Test Live: पहले टेस्ट में चमके थे पुजारा और गिल

इस सीरीज के पहले मैच में चेतेश्वर पुजारा ने दोनों पारियों में कमाल की बल्लेबाजी की थी। उन्होंने पहली पारी में 90 रन बनाए थे और दूसरी पारी में नाबाद सतक लगाया था। वहीं, शुभमन गिल ने भी दूसरी पारी में शतकीय पारी खेली थी। श्रेयस अय्यर, रविचंद्रन अश्विन और कुलदीप यादव ने भी बल्ले के साथ कमाल किया था। इस मैच में कप्तान राहुल और विराट कोहली भी अपना जलवा दिखाना चाहेंगे। वहीं, गेंद के साथ कुलदीप यादव और अक्षर पटेल इस मैच में कमाल कर सकते हैं।

08:21 AM, 22-Dec-2022

IND vs BAN 2nd Test Live: चार गेंद के अंदर बांग्लादेश के दोनों ओपनर आउट, जयदेव उनादकट और अश्विन ने लिए विकेट

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला ढाका के शेर ए बांग्ला राष्ट्रीय स्टेडियम में है। इस सीरीज का पहला मैच जीतने वाली टीम इंडिया दूसरा मैच भी अपने ना कर सीरीज 2-0 से जीतना चाहेगी। टेस्ट सीरीज जीतने के साथ ही भारत वनडे सीरीज में मिली हार का बदला लेना चाहेगा। वनडे सीरीज में भारत को बांग्लादेश ने 2-1 से हराया था। 

टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भी यह मैच भारत के लिए बेहद अहम है। यहां हारने पर भारतीय टीम तीसरे स्थान पर खिसक जाएगी और फाइनल की रेस में दक्षिण अफ्रीका से पीछे हो जाएगी। वहीं, यहां जीतने पर भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया के साथ फाइनल में भिड़ने की राह आसान हो जाएगी।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img