Tuesday, January 31, 2023
HomeTrending NewsJhalak Dikhhla Jaa 10 Winners: Gunjan Sinha Thanked The Judges For Winning...

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winners: Gunjan Sinha Thanked The Judges For Winning 20 Lakhs – Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winners: 20 लाख जीतने पर गुंजन ने किया जजों का शुक्रिया, इन खास पलों का गवाह रहा सीजन


गुंजन सिन्हा और उनके डांस पार्टनर तेजस वर्मा को झलक दिखला जा के 10वीं सीजन का विजेता घोषित किया गया है। विजेताओं को इस मौके पर प्रतिष्ठित ट्रॉफी और 20 लाख रुपये नकद प्रदान किये गए। सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट होने के बावजूद गुंजन और उनके डांस पार्टनर तेजस ने बाकी प्रतियोगियों के साथ कड़ी टक्कर दी। अपने पहले परफॉरमेंस के बाद ही उन्होंने इस सीजन के शुरुआत से ही जजों का दिल जीत लिया था। इन दमदार नन्हें विजेताओं की जजों ने उसकी भरपूर प्रशंसा की।

इस मौके पर कार्यक्रम की विजेता गुंजन सिन्हा ने कहा, ‘’झलक दिखला जा 10 का सफर बेहद शानदार रहा है। मैं यहां से खबूसूरत यादों का एक पिटारा लेकर जा रही हूं। मैं अपने पार्टनर तेजस वर्मा और कोरियोग्राफर सागर बोरा का शुक्रिया अदा करती हूं, जो मेरी प्रेरणा और ताकत रहे हैं और जिनकी वजह से ही मैं दिल खोलकर डांस कर पाई। जजेज माधुरी दीक्षित नेने, करण जौहर और नोरा फतेही को मेरा ढेर सारा प्यार, जिन्होंने इस सीजन में हर कदम पर मेरे डांस को और भी बेहतर बनाने के लिये मेरा बहुमूल्य मार्गदर्शन किया, जो मेरे लिये बेहद जरूरी था।’

वहीं वायाकॉम 18 की चीफ कंटेट ऑफिसर मनीषा शर्मा कहती हैं, “चूंकि झलक दिखला जा 5 वर्ष के बाद पुनः वापसी कर रहा था, तो हमने डांस के माध्यम से दर्शकों के मनपसंद सेलिब्रिटीज के सफ़र का जश्न मनाने का फैसला किया। जजों के शानदान पैनल, प्रतियोगियों की असाधारण परफॉरमेंस और भावनाओं के उतार-चढ़ाव की बदौलत शो की वापसी खास बन गई। मैं सभी प्रतियोगियों को इस कठिन चुनौती को स्वीकार करने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए विशेष रूप से धन्यवाद देती हूं। विनर गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा को ट्रॉफी जीतने पर बहुत-बहुत बधाई।”

इस सीजन के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में बेहतरीन प्रतिभागियों ने सेमी-फाइनल के बाद अपना सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस दिया। इन परफॉर्मेंस में काजोल देवगन की विरासत का जश्न नजर आया और साथ ही विक्की कौशल ने अपने बचपन के क्रश के बारे में खुलासा किया। इस सीजन की समाप्ति से ठीक पहले वरूण धवन और कृति सैनन इससे जुड़े। कृति के लिये यह एक बेमिसाल रात थी, जिन्हें ‘बड़ी मुश्किल’ गाने पर माधुरी के साथ थिरकने का मौका मिला। फिनाले एपिसोड उस समय और भी खास बन गया, जब भारत के सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के साथ इसका मिलाप हुआ।

कार्यक्रम के दौरान जज माधुरी दीक्षित नेने और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने अपनी हिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के एक मशहूर सीन को दोहराया। जजेज करण जौहर और माधुरी दीक्षित नेने एक दमदार डांस-ऑफ के साथ इस मुद्दे को सुलझाया कि बेस्ट जज कौन है। सबसे हैरान करते हुए शो की फाइनलिस्ट रूबीना दिलैक ने फैसला किया कि दोनों जजेज के बीच का मुकाबला बराबरी का रहा। इस सीजन की समाप्ति कुछ खट्टी-मीठी और भावनात्मक पलों के साथ हुई, जिसमें जज करण जौहर के अपने परिवार की जिम्मेदारी लेने से लेकर एक फिल्ममेकर बनने तक के पूरे सफर की झलक दिखाई गई।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img