Thursday, February 9, 2023
HomeTrending NewsMan Making Tandoori Roti At Dhaba By Spitting On It In Meerut...

Man Making Tandoori Roti At Dhaba By Spitting On It In Meerut – रोटी पर थूकने का वीडियो: ढाबे में उस्ताद थूककर तंदूर में सेंक रहा रोटी, मामला मेरठ के सबसे बड़े नॉनवेज होटल का


रोटी पर थूककर सेंकता कारीगर

रोटी पर थूककर सेंकता कारीगर
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

मेरठ के मवाना में थूककर रोटियां सेंकने का वीडियो सामने आया है। जिसके आधार पर दरोगा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

नगर में एक विडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक होटल पर तंदूर में रोटी बनाने वाला युवक रोटी बनाने के दौरान उस पर थूककर तंदूर में लगा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में हडकंप मचा है। 

क्योंकि जिस होटल का यह विडियो वायरल हो रहा है। वह मिल रोड का सबसे बड़ा नॉनवेज का होटल है और प्रतिदिन काफी लोग इसमें भोजन के लिए जाते हैं। यह होटल समुदाय विशेष के व्यक्ति का है। मवाना से पहले इस प्रकार के वीडियो मेरठ आदि में भी वायरल हो चुके हैं। जिसमें पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

नगर में विडियो वायरल होने का संज्ञान पुलिस द्वारा लिया गया है। थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल की जानकारी होने पर एक के खिलाफ थाने के दरोगा द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। थाने के दरोगा विकास शर्मा ने इस मामले में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में शोएब पुत्र रहीसुद्दीन निवासी गप्पी वाली गली, मौहल्ला मुन्नालाल को नामजद किया है। 

दर्ज रिपोर्ट में दरोगा विकास शर्मा ने कहा है कि दिनांक 15/16 की रात में फेसबुक पर एक व्यक्ति द्वारा थूककर रोटी बनाते हुए हुए की वीडियो वायरल हो रही है। जो की रोयल रेस्टोरेंट मवाना का है। वीडियो में जो लड़का रोटी बनाता हुआ दिखाई दे रहा है। उस लडके का नाम शोएब है। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

विस्तार

मेरठ के मवाना में थूककर रोटियां सेंकने का वीडियो सामने आया है। जिसके आधार पर दरोगा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img