Tuesday, October 4, 2022
spot_img
HomeChhattisgarh News3000 से ज्यादा गिरफ्तारियां हुई जेल भरो आंदोलन में नेताओ ने किया...

3000 से ज्यादा गिरफ्तारियां हुई जेल भरो आंदोलन में नेताओ ने किया दावा लेकिन पुलिस रिकॉर्ड में सिर्फ ९२० – Chhattisgarh BJP News

More than 3000 BJP leaders arrests were made, leaders claimed in Jail Bharo Andolan but only 920 in police records

Chhattisgarh BJP News – पिछले तीन सालो में सबसे बड़ा आंदोलन कहे जा रहे जेल भरे आंदोलन की चिंगारी आग में बदलती नज़र आ रही है ! प्रदेश में सत्ता खोने के बाद पिछले तीन साल में यह भाजपा का सबसे बड़ा आंदोलन रहा है ! आंदोलन के माध्यम से जहा भाजपा ने शक्ति प्रदर्शन का प्रयास किया ! स्थानीय नेताओ ने एकजुटता का सन्देश भी देने की कोशिश की !

प्रदेश सरकार के सभा सम्मेलनों को लेकर १९ बिन्दुओ के नए नियमो के खिलाफ जिलेभर के भाजपा नेता और कार्यकर्ता मानस भवन परिसर में जुटे और सभा कर गिरफ्तारी दी ! पुलिस प्रशासन ने कार्यकर्ताओ की ज्यादा संख्या को देखते हुए भाजपा नेताओ की सहमति से सभा स्थल मानस भवन परिसर को अस्थाई जेल घोसित किया और नेताओ की गिरफ्तारी का एलान किया ! इसके बाद नाम पते दर्ज कर एसडीएम विनय पोयम ने निशर्त रिहाई की घोषणा की !

भाजपा नेताओ ने आंदोलन के दौरान ३००० लोगो की मौजूदगी और गिरफ्तारी का दावा किया है ! पुलिस रिकॉर्ड में केवल ९२० लोगो की गिरफ्तारी दर्ज है ! सभा को सांसद विजय बघेल , पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय , समशीला साहू , विधायक विद्यारतन भसीन के अलावा वरिष्ठ नेताओ ने सम्बोधित किया !

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments