Sunday, October 2, 2022
spot_img
Homedesh videshएमपी: कमलनाथ के बयान पर सियासी भूचाल '' आइटम '' " जलेबी...

एमपी: कमलनाथ के बयान पर सियासी भूचाल ” आइटम ” ” जलेबी ” चलिए जानते है किसने क्या कहा।

इमरती देवी जो कि मध्य प्रदेश की पूर्व विधायकों में से एक नेता है, जो कि कांग्रेस पार्टी से अपना दामन छुड़ा कर भारतीय जनता पार्टी का हाथ थाम लिया है । इमरती देवी को लेकर इतना बवाल क्यों हो रहा है आइए हम जानते हैं विस्तार से ।

दरअसल मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इमरती देवी के बारे में गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गए हैं । मध्प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के इस बयान के बाद सभी नेता एक एक करके उनके बारे में क्या कह रहे हैं जानते है।

सबसे पहले बात करते हैं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान न के बारे में उन्होंने कमलनाथ के बयान पर क्या-क्या कहा है। शिवराज सिंह चौहान ने बताया है कि अगर कोई नेता अपने प्रदेश के किसी महिला का अपमान करता है तो वह पूरे प्रदेश के बहन, बेटियों का अपमान करता है। उन्होंने कहा है कि इमरती देवी का अपमान पूरे मध्यप्रदेश के बहन-बेटियों का अपमान है ।

वही इमरती देवी को लेकर दिए गए बयान के बाद बसपा प्रमुख मायावती ने भी इस बयान की घोर निंदा की है मायावती ने कहा है कि मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ द्वारा दलित महिला प्रत्याशी इमरती देवी के बारे में दिए गए बयान पर कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए । यह एक अभद्र टिप्पणी है । यह बहुत ही शर्मनाक और निंदनीय है।

कमलनाथ ने क्या क्या कहा :

आइए जानते हैं कि कमलनाथ ने इमरती देवी के बारे में क्या कहा था। दरअसल बात यह है कि कमलनाथ एक कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र राजेश को सपोर्ट करते हुए उनके प्रचार में पहुंचे थे। जहां उन्होंने स्टेज पर चढ़कर कहा कि सुरेंद्र राजेश अच्छे स्वभाव के नेता है ,सीधे-साधे एवम सरल हैं । यह उसके जैसे कत्तई नहीं है , क्या है उसका नाम । मैं क्या नाम लू, आप अच्छे से जानते होंगे क्योंकी आपको तो पहले ही सावधान कर देना चाहिए कि यह कौन सी आइटम है । तो वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने भी मंच शेयर करते हुए कहा कि जनता 3 नवंबर को इमरती देवी को जलेबी बना देगी।

उन लोगों की इस बयान से mp में सियासी भूचाल आ गया है । सभी नेता अपनी राय रख रहे हैं । सभी लोग इस बयान को शर्मनाक बता रहे है। इमरती देवी की बात करें तो वे इसी साल बीजेपी में शामिल हो चुकी है, कांग्रेस छोड़कर । इमरती देवी ज्योतिरादत्य सिंधिया के कट्टर समर्थक मानी जाती हैं। इसी साल मार्च में उन्होंने उनका समर्थन करते हुए कहा था कि अगर वे कुएं में गिरे तो हम भी उनके साथ गिरेंगे । और वो अपनी वफादारी दिखाते हुए वह भी बीजेपी में शामिल हो गई ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments