Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeentertainmentफिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर रेड, NCB ने उनके...

फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर रेड, NCB ने उनके ड्राइवर को हिरासत में लिया।

सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई को सुसाइड के आलावा कुछ और हासिल नहीं हुआ , लेकिन उसी केस से बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन इतना गहरा हो गया है कि एनसीबी की टीम छापामारी पर छापेमारी किए जा रही है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के केस से ही एनसीबी को बॉलीवुड के एक-एक चेहरे नजर आ रहे हैं।

फिलहाल ड्रग्स के मामले में एनसीबी की टीम ने फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर रेड मारी है। यह रेड आज यानी 9 नवंबर को सुबह एनसीबी की टीम ने और एनसीबी के आला अफसर ने छापेमारी की है। सूत्रों के हवाले से पता चला है , कि तलाश अभी जारी है । एनआईए के रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को एनसीबी ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है। पिछले महीने अर्जुन रामपाल के गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई को ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड के भाई के पास ड्रग्स के कुछ टेबलेट मिले थे । एनसीबी के अफ़सर के मुताबिक अर्जुन रामपाल के गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई पास हशीश और अल्प्राजोलम नामक टेबलेट मिले थे।

जानकारी के अनुसार एनसीबी ने अभीतक रिया चक्रवर्ती के अलावा लगभग 22 अन्य लोगो को गिरफ्तार कर चुकी हैं। एनसीबी के द्वारा इस ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को अक्टूबर में बेल मिल गई थी। रिया 28 दिन तक जुडिशल कस्टडी में रही थी। वहीं उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की अभी भी कस्टडी में रखा गया है ,क्योंकी उनकी बेल की अर्जी को खारिज किया जा चुका है।

अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी से पहले यानी 8 अक्टूबर को एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड के फिल्म प्रड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार किया था। उसके बाद फिरोज नाडियाडवाला को भी एनसीबी ने समन भेज दिया है । एनसीबी की टीम को फिरोज के घर से ड्रग्स मिला है, सूत्रों की माने तो एनसीबी के सर्च ऑपरेशन में फिरोज नाडियाडवाला के घर से 10 ग्राम गांजा ,3 मोबाइल फोन जब्त किए गए थे। इसकी जानकारी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने दी। मुंबई में कल तक 5 ठिकानों पर एनसीबी ने रेड मारी थी , रेड में कई ड्रग पेडलर और सप्लायर की भी धरपकड़ हुईं । करीब चार से पांच ड्रग पेडलर और सप्लायर को हिरासत में अब तक लिया गया है। इस दौरान पुलिस को अधिक मात्रा में गांजा चरस , गाड़ियां और कुछ कैश भी मिले है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments