Tuesday, January 31, 2023
HomeTrending NewsNetworth Of Top Haryanvi Singer And Dancers From Sapna Choudhary Pranjal Dahiya...

Networth Of Top Haryanvi Singer And Dancers From Sapna Choudhary Pranjal Dahiya Anjali Raghav Renuka Panwar – Haryanvi Dancers Networth: सपना चौधरी ही नहीं, हरियाणा की इन डांसर्स की नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश


सिनेमा इंडस्ट्री दिन-ब-दिन और बड़ी और रंगीन होती जा रही है। जहां पहले दर्शक अपने मनोरंजन के लिए सिर्फ बॉलीवुड की तरफ देखते थे, वहीं अब उनके पास विकल्पों की कमी नहीं है। दक्षिण भारतीय फिल्मों से लेकर भोजपुरी और हरियाणवी सारी इंडस्ट्रीज लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। ऐसे में हरियाणवी म्यूजिक लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है। इसी के कारण इनके सिंगर्स भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। उनके सभी गाने रिलीज होते ही वह सोशल मीडिया में छा जाते हैं। इनमें सिर्फ सपना चौधरी का नाम ही शामिल नहीं है और भी बहुत सी खूबसूरत हरियाणवी सिंगर्स हैं, जो पॉपुलर होने के साथ ही काफी अमीर भी हैं। हम इस आर्टिकल में आपको उनकी नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं…

सपना चौधरी

हरयाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने गानों और डांस से अपनी धाक जमा चुकीं सपना चौधरी किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं। वह आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनका बोलबाला पूरे देश में है। बैक टू बैक सुपरहिट गाने देने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। फैन्स सपना की खूबसूरती के साथ ही उनके डांस और गानों के भी दीवाने हैं। देशभर में मशहूर सपना की नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार देसी क्वीन पूरे 50 करोड़ रुपये के आसपास की संपत्ति की मालकिन हैं। 

अंजलि राघव

हरियाणा की प्रसिद्ध अभिनेत्री और मॉडल अंजली राघव दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। कई सुपरहिट हरियाणवी गानों में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरने वाली अंजलि अपनी एक्टिंग और सिंगिग , डांसिग से लाखों रुपये कमाती हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री  एक लाइव शॅा के लिए भी लाखों में चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इनकी एक महीने की इनकम 1 से 2 लाख रुपये के आसपास है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजलि राघव की नेटवर्थ 50 लाख से 1 करोड़ के लगभग बताई जा रही है।

Vaishali Thakkar: हॉस्पिटल से वैशाली ने लोगों को समझाई थी जिंदगी की कीमत, पुराना वीडियो देख सबकी आंखें हुईं नम

प्रांजल दहिया

सपना चौधरी के हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस के तौर पर उबरी प्रांजल दहिया को आज किसी पहचीन की जरूरत नहीं है। प्रांजल के गानों के व्यूज रिलीज होने के कुछ ही घंटों में मिलियंस में पहुंच जाते हैं। उनके डांस मूव्स और एक्टिंग में लोगों को सपना चौधरी की भी झलक दिखती है। यही कारण है कि बहुत कम समय में प्रांजल दहिया की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई है। ’52 गज का दामन’ गाने से फेमस हुईं प्रांजल सालाना रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 65 लाख रुपए कमाती हैं और इनकी नेटवर्थ करीब 2 करोड़ रुपये है। 

रेणुका पंवार

’52 गज का दामन’ और ‘कबूतर’ जैसे कई सुपरहिट सॉन्गस गाने वाली रेणुका पंवार भी किसी से कम नहीं हैं। फैन्स बेसब्री से इनके गाने का इंतजार करते हैं। खूबसूरती और कमाई के मामले में भी यह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को कांटे की टक्कर देती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कम उम्र में ही फेम हासिल करने वाली रेणुका की नेटवर्थ 1 करोड़ के करीब है। 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में होने वाली है पुराने टप्पू भव्या गांधी की एंट्री! जानें क्या है इसकी सच्चाई





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img