पीडीपी अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उनकी बेटी इल्तजा को उनके ही निवास पर नजरबंद किया गया है।

श्रीनगर : पीडीपी अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उनकी बेटी इल्तजा ने शुक्रवार को ट्वीट करके जानकारी दी है कि उन्हें दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में गिरफ्तार नेता वहीद उर रहमान के घर पर जाने से रोकने के लिए उन्हे उनके ही निवास पर नजरबंद किया गया है। महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है कि हमें अपने घर पर ही हिरासत में लिया गया है महबूबा मुफ्ती ने अपने हिरासत में लिए जाने के तरीके को अवैध करार दिया है।

दरअसल महबूबा मुफ्ती आज दोपहर 3:00 बजे पत्रकार वार्ता आयोजित कर रही हैं । इसकी भी जानकारी महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्विटर अकाउंट से ही पत्रकारों को दिया है। दरअसल महबूबा मुफ्ती पत्रकारों से पर बात करने वाली हैं और पत्रकारों को कुछ जानकारी देने वाली हैं।

महबूबा मुफ्ती आज सुबह जब वह अपने घर से कहीं जाने के लिए निकल रही थी तो सुरक्षा में तैनात कुछ जवान उन्हे बाहर जाने की अनुमति नहीं दिए । उनके पूछे जाने पर जब उन्हे कोई जवाब नहीं मिला तो उन्हें इस संबंध में वे पुलिस अधिकारियों से बात की उसके बाद भी उन्हें कोई उत्तर नहीं मिला इस पर आक्रोशित होकर महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्विटर हैंडल अकाउंट से हिरासत में लिए जाने की जानकारी दी है।

महबूबा मुफ्ती ने यह भी कहा है कि भाजपा के नेता और उनकी कठपुतलियों को कश्मीर के हर कोने मे घूमने की अनुमति है, लेकिन सुरक्षा केवल मेरे लिए ही है और यह एक समस्या है ।