Wednesday, February 8, 2023
HomeTrending NewsPm Narendra Modi Live Gujarat Madhya Pradesh Visit Ahmedabad Modhera To Inaugurate...

Pm Narendra Modi Live Gujarat Madhya Pradesh Visit Ahmedabad Modhera To Inaugurate Projects Various Programmes – Pm Modi Gujarat Live: पीएम मोदी बोले- लोगों ने मेरी जाति को देखे बिना मुझे चुनाव जिताया; मंदिर में पूजा भी की


07:05 PM, 09-Oct-2022

हेरिटेज लाइटिंग का उद्घाटन

Gujarat
– फोटो : ANI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोढेरा के सूर्य मंदिर में हेरिटेज लाइटिंग का उद्घाटन किया।

 

07:01 PM, 09-Oct-2022

पीएम मोदी ने कही यह बड़ी बात

गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राज्य के लोगों ने उन्हें पिछले दो दशकों से आशीर्वाद दिया है और उनकी जाति को देखे बिना उन्हें वोट दिया है। पीएम ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात के लोगों ने मेरी जाति को देखे बिना, मेरी राजनीतिक पृष्ठभूमि को देखे बिना पिछले दो दशकों से मुझे आशीर्वाद दिया है। गुजरात में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए चुनाव महत्वपूर्ण हैं, जिसका उद्देश्य पीएम मोदी के गृह राज्य में सत्ता बनाए रखना है, जबकि कांग्रेस को राज्य में 27 साल तक सत्ता से बाहर रहने के बाद जीत की उम्मीद है।

06:42 PM, 09-Oct-2022

PM ने मोधेश्वरी माता मंदिर में पूजा की

PM Modi
– फोटो : ANI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोढेरा के मोधेश्वरी माता मंदिर में पूजा की।

05:53 PM, 09-Oct-2022

प्रोजेक्टस रोजगार के नए अवसर पैदा करेंगे: पीएम

उन्होंने कहा कि गुजरात का यही तो सामर्थ्य है, जो आज मोढेरा में नजर आ रहा है। वो गुजरात के हर कोने में मौजूद है। ये प्रोजेक्टस रोजगार के नए अवसर पैदा करेंगे। किसानों और पशु पालकों की आय बढ़ाने में मदद करेंगे और इस पूरे क्षेत्र में पर्यटन से जुड़ी सुविधाओं को भी विस्तार देंगे।

05:47 PM, 09-Oct-2022

आज सपना सिद्ध होता देख रहे हैं: पीएम

उन्होंने कहा कि आज महर्षि वाल्मीकि जी की जयंती का पावन अवसर है। महर्षि वाल्मीकि ने हमें भगवान राम के समरस जीवन के दर्शन करवाए और समानता का संदेश दिया। बीते कुछ दिनों से सूर्य ग्राम को लेकर के मोढेरा को लेकर के पूरे देश में चर्चा चल पड़ी है। कोई कहता है कभी सोचा नहीं था कि सपना हमारी आंखों के सामने साकार हो सकता है।  आज सपना सिद्ध होता देख रहे हैं। 

05:34 PM, 09-Oct-2022

मोढेरा भारत का पहला 24×7 सौर ऊर्जा संचालित गांव घोषित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मेहसाणा जिले के मोढेरा गांव को भारत का पहला 24×7 सौर ऊर्जा संचालित गांव घोषित किया।

विज्ञापन

05:33 PM, 09-Oct-2022

PM ने महर्षि वाल्मीकि का भी जिक्र किया

पीएम मोदी ने कहा कि आज महर्षि वाल्मीकि जी की जयंती का पावन अवसर है। महर्षि वाल्मीकि ने हमें भगवान राम के समरस जीवन के दर्शन करवाए और समानता का संदेश दिया।

05:31 PM, 09-Oct-2022

पूरे नॉर्थ गुजरात के लिए विकास की नई ऊर्जा का संचार हुआ: PM

पीएम मोदी ने कहा कि आज मोढेरा के लिए, मेहसाणा के लिए और पूरे नॉर्थ गुजरात के लिए विकास की नई ऊर्जा का संचार हुआ है। बिजली, पानी से लेकर रोड, रेल तक डेयरी से लेकर कौशल विकास और स्वास्थ्य से जुड़े अनेक प्रोजेक्ट्स का आज लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है।

05:17 PM, 09-Oct-2022

मोढेरा में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेहसाणा के मोढेरा में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

05:06 PM, 09-Oct-2022

पीएम मोदी मोढेरा पहुंचे

कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के लिए पीएम मोदी गुजरात के मेहसाणा में मोढेरा पहुंचे।

04:17 PM, 09-Oct-2022

पहला सौर ऊर्जा संचालित गांव घोषित होगा मोढेरा

मोढेरा को आज पीएम मोदी द्वारा पहला सौर ऊर्जा संचालित गांव घोषित किया जाएगा। इससे पहले एक स्थानीय जयदीप भाई पटेल ने बताया कि सोलर पैनल फायदेमंद रहे हैं। पहले हम बिजली के लिए 2000 रुपये का भुगतान करते थे, लेकिन अब मैं 300 रुपये का भुगतान कर रहा हूं। हमने सौर पैनल लगाने के लिए कुछ भी भुगतान नहीं किया।

04:07 PM, 09-Oct-2022

मोढेरा में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास थोड़ी देर में

पीएम मोदी थोड़ी देर में मेहसाणा के मोढेरा में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के साथ ही दो मंदिरों में पूजा-अर्चना करेंगे। बताया जा रहा है कि यहां पीएम बहुचराजी में जनसभा भी करेंगे। इस जनसभा के बाद पीएम मोदी मोढेरा में सोलर विलेज प्लांट का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद मोढेरा में लाइट एंड साउंड शो का लोकार्पण करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी इन दोनों कार्यक्रमों के बाद मोढेरा में कुल देवी मोढेश्वरी माता के दर्शन के लिए जाएंगे। प्रधानमंत्री दूधसागर डेयरी के एक पाउडर प्लांट का भी लोकार्पण करेंगे। इसके बाद वे बहुचराजी के लिए रवाना होंगे और बहुचराजी मंदिर पहुंचकर 200 करोड़ रुपये के नवीन प्लांट का लोकार्पण करेंगे। फिर गांधीनगर लौटकर राजभवन में रात्रि विश्राम के लिए रुकेंगे। 

04:06 PM, 09-Oct-2022

900 मीटर लंबा कॉरिडोर

‘महाकाल लोक’ एक 900-मीटर लंबा कॉरिडोर है, जिसे भारत में इस तरह का सबसे बड़ा कॉरिडोर बताया जा रहा है। राज्य सरकार ने इसका नाम ‘महाकाल लोक’ रखा है। इससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर युवाओं में लोकप्रिय हो रहे हैं।

04:06 PM, 09-Oct-2022

पीएम मोदी 11 अक्तूबर को उज्जैन जाएंगे

महाकाल मंदिर के ‘महाकाल लोक’ का लोकार्पण करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अक्तूबर को उज्जैन जाएंगे। वे वहां एक आमसभा को भी संबोधित करेंगे। पीएम मोदी का उज्जैन दौरा करीब तीन घंटे का बताया जा रहा है। चर्चा ये भी है कि लौटते वक्त पीएम मोदी सड़क मार्ग से इंदौर जाएंगे, लेकिन सूत्रों का कहना है कि अंधेरा होने के बावजूद मोदी उज्जैन से इंदौर तक का रास्ता हेलीकॉप्टर से ही तय कर सकते हैं। सेना के पास रात में उड़ने वाले हेलीकॉप्टर हैं। 

04:04 PM, 09-Oct-2022

आज के बाद ये रहेगा कार्यक्रम

पीएम मोदी सोमवार को भरूच के अमोद, अहमदाबाद और जामनगर में विभिन्न परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। पीएम मोदी अहमदाबाद में सिविल अस्पताल परिसर में 712 करोड़ की स्वास्थ्य सुविधाओं का भी पीएम लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री किडनी रिसर्च सेंटर में 408 करोड़ की लागत से बने अस्पताल का लोकार्पण करेंगे। बाद में पीएम मेडिसिटी में 140 करोड़ की लागत से बने जीसीआरआई के नए भवन का भी लोकार्पण करेंगे। 10 अक्तूबर को प्रधानमंत्री भरूच पहुंचेंगे और यहां पर वे एक पार्क का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद आणंद पहुंचकर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। आणंद के बाद प्रधानमंत्री जामनगर पहुंचकर विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके बाद पीएम 11 अक्तूबर को भी विकास कार्यो की शुरुआत करेंगे।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img