Thursday, February 9, 2023
HomeTrending NewsQatar Vs Senegal Football Live Score Fifa World Cup 2022 Group A...

Qatar Vs Senegal Football Live Score Fifa World Cup 2022 Group A Match At Al Thumama Stadium News In Hindi – Qatar Vs Senegal Live Score: कतर के खिलाफ सेनेगल ने ली 1-0 की बढ़त, बूलाए डिया ने किया पहला गोल


07:12 PM, 25-Nov-2022

Qatar vs Senegal Live Score: सेनेगल ने किया पहला गोल

सेनेगल ने मैच का पहला गोल किया। उसके लिए बूलाए डिया ने 41वें मिनट में शानदार गोल दागा। उन्होंने कतर के डिफेंडरों की गलती का फायदा उठाया और गेंद को गोलपोस्ट में डाल दिया। सेनेगल की टीम फिलहाल मैच में 1-0 से आगे हो गई है। कतर की टीम को अगर टूर्नामेंट में बने रहना है तो उसे कम से कम बराबरी करनी होगी।

06:50 PM, 25-Nov-2022

Qatar vs Senegal Live Score: 20 मिनट तक नहीं हुआ एक भी गोल

सेनेगल की टीम अपने से कमजोर कतर के खिलाफ अब तक गोल नहीं कर पाई है। मैच में 20 मिनट का खेल हो चुका है। अफ्रीकी चैंपियन सेनेगल ने गोल के लिए चार शॉट लगाए हैं। इसमें से सिर्फ एक ही टारगेट पर रहा है। दूसरा कतर ने एक शॉट लगाया है और वह भी टारगेट पर नहीं रहा। सेनेगल ने 65 फीसदी पजेशन अपने पास रखी है।

06:32 PM, 25-Nov-2022

Qatar vs Senegal Live Score: पहले हाफ का खेल शुरू

कतर और सेनेगल के बीच पहले हाफ का खेल शुरू हो गया है। दोनों टीमों को पिछले मैच में हार मिली थी। सेनेगल को नीदरलैंड और कतर को एक्वाडोर ने हराया है। इस मैच में कतर और सेनेगल की टीम किसी भी हाल में जीत हासिल करना चाहेगी।

06:29 PM, 25-Nov-2022

Qatar vs Senegal Live Score: दोनों टीमों की स्टार्टिंग इलेवन

कतर: मेशाल बर्शम (गोलकीपर), पेड्रो मिगुएल, इस्माइल मोहम्मद, बौआलेम खौखी, अब्देलकरीम हसन, होमम अहमद, करीम बौदियाफ, असिम मदिबो, हसन अल हयदोस (कप्तान), अल्मोएज अली, अकरम अफीफ।

सेनेगल: एडुआर्ड मेंडी (गोलकीपर), यूसुफ सबली, कालिदौ कुलिबली (कप्तान), इस्माइल जैकब्स, अब्दौ डियालो, इद्रिस गूयए, नम्पालिस मेंडी, क्रेपिन दत्ता, बोलाये दीया, इस्माइला सर्र, फमारा डिधिउ।

06:10 PM, 25-Nov-2022

Qatar vs Senegal Live Score: कतर के खिलाफ सेनेगल ने ली 1-0 की बढ़त, बूलाए डिया ने किया पहला गोल

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। फुटबॉल विश्व कप के छठे दिन शुक्रवार (25 नवंबर) को मेजबान कतर का सामना सेनेगल से होगा। ग्रुप-ई में कतर की टीम सेनेगल को हराकर फीफा विश्व कप में अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी। दोहा के अल-थुमामा स्टेडियम में दोनों टीमें पहली बार आपस में भिड़ेंगी। हालांकि, फीफा रैंकिंग में 18वें स्थान पर काबिज सेनेगल के लिए कतर को हराया मुश्किल नहीं होगा। कतर फीफा रैंकिंग में 50वें स्थान पर है।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img