Sunday, October 2, 2022
spot_img
Homedesh videshराहुल मर्डर केस: दलित प्रेमी के लिए मुस्लिम प्रेमिका अपने भाइयों के...

राहुल मर्डर केस: दलित प्रेमी के लिए मुस्लिम प्रेमिका अपने भाइयों के खिलाफ गवाही देगी।

Delhi : राहुल की हत्या कि चश्मदीद है उनकी girlfriend हैै। 21 वर्षीय राहुल की प्रेमिका के आंखो के सामने ही उनके सगे भाई , ममेरे भाई और उनके भाई के दोस्तों ने मिलकर राहुल की बहुत पिटाई कि। जिसके उपरांत उनकी मौत हो गई । अब उनकी प्रेमिका अपने भाइयों के खिलाफ गवाही देने को तैयार है। युवती को उनके घरवालों से खतरा हैै जिस वजह से उन्हें अज्ञात स्थान पर पुलिस प्रोटेक्शन के साथ रखा गया है।

जानते है विस्तार से:

दिल्ली के आदर्श नगर में राहुल को उनके प्रेमिका के भाइयों ने छल कर के बुलाया। 18 वर्षीय राहुल दिल्ली के मूलचंद कॉलोनी के निवासी थे। वे हिन्दू धर्म मानने वाले अनुसूचित जाती के (दलित) थे । Rahul बी ए के 2nd year के छात्र थे , साथ साथ ट्यूशन भी पढ़ते थे । प्रेमिका के भाइयों ने उन्हे ट्यूशन के सिलसिले में बात करने के लिए बुलाया था । जब rahul वहां पहुंचे तो प्रेमिका के भाइयों ने उन्हे खींचकर दूसरे गली में ले गए। जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुकी है।

उसके बाद उनलोगो ने उन्हे पीटना शुरू कर दिया, उनकी प्रेमिका वहीं खड़ी थी । राहुल की प्रेमिका मुस्लिम समुदाय से है जो की दिल्ली में जहांगीर पुरी की निवासी हैै। Rahul कि प्रेमिका ने अपने भाइयों को मना भी किया लेकिन वो मारते रहे। फिर वो पास के पुलिस स्टेशन भी गई और बोली कि चलिए वहा कुछ लड़के मारपीट कर रहे हैं । तो पुलिस वालो ने युवती को ये कह कर भगा दिया , कि हम क्या करे।

फिर Rahul के किसी दोस्त ने उसके चाचा को फोन कर के बताया की कुछ लड़के Rahul को मार रहे है। वो आकर Rahul को बचा कर ले गए । राहुल के पापा जो की टैक्सी ड्राइवर है उनका कहना है कि “Rahul ने हमें घर आकर ये नहीं बताया कि उसे इतनी मार पड़ी है। हमे लगा 1-2 थप्पड़ लगे होंगे लेकिन रात में अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और हम उसे अस्पताल ले गए वहां उसने दम तोड़ दिया। पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि मेरे बेटे की मौत तिल्‍ली फटने की वजह से हुई है। उसे बेरहमी से पीटा गया , जो मेरे बेटे के साथ हुआ वो कभी किसी और बच्चे के साथ ना हो । मेरे बेटे के हत्यारे सलाखों के पीछे होने चाहिए” ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments