Sunday, October 2, 2022
spot_img
HomeentertainmentRavi Kishan का कविता के जरिए जया बच्चन और Bollywood पर...

Ravi Kishan का कविता के जरिए जया बच्चन और Bollywood पर पलटवार

भोजपुरी सिनेमा के स्टार Ravi Kishan ने एक कविता ट्वीट कर बॉलीवुड पर वार किया है। रवि किशन ने लिखा, ‘नशा फूंक कर है बढ़ी, किसकी अबतक शान ? चिता सरीखा तन जले, घर हौवै शमशान। बॉलीवुड का हित यही, समझो ध्यान लगाय। सभी नशे से मुक्त हो, ऐसा होय उपाय। वीर शिवा की भूमि पर, बंद करो यह पाप। मर्यादा का जन्म हो, तभी मिटेगा ताप।’

क्या है पूरा मामला :

भाई-भतीजावाद, बुलीइंग और ड्रग्स का मामला दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। पिछले सोमवार के दिन गोरखपुर से सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के मुद्दे को लोकसभा में उठाया ।

उसके बाद समाजवादी पार्टी की सांसद एवं अभिनेत्री जया बच्चन  ने बॉलीवुड में ड्रग्स विवाद पर कहा की जो इस इंडस्ट्री में काम करते हैं, नाम कमाते हैं उसी को गलत कहते हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने ​लोंगो को न​ सिर्फ रोगजार दिया बल्कि देश की उन्नित में भी सहयोग करती हैं। उन्होंने कहा कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। इस तरह की और भी बातें जया बच्चन ने अपनी स्पीच में कही। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया।
 
मंगलवार के दिन कंगना रनौत ने कहा कि जया जी आप क्या उस वक्त भी यही कहतीं जब मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता बच्चन होती और उसे भी टीनएज में मारापीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्या आप तभी भी ऐसा ही कहती जब अपके बेटे अभिषेक बच्चन को बुलीइंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।’

उसके बाद से रवि किशन भी लगातार ड्रग्स विवाद पर निशाना साध रहे है। जिसमें कुछ लोग इनका समर्थन भी कर रहे और कुछ लोग जया बच्चन का भी समर्थन कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments