Thursday, February 9, 2023
HomeTrending NewsSalaar: Prithviraj Sukumaran First Look Released From Prabhas Movie On The Occasion...

Salaar: Prithviraj Sukumaran First Look Released From Prabhas Movie On The Occasion Of Actor Birthday – Prithviraj Sukumaran: पृथ्वीराज सुकुमारन ने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, ‘सालार’ से फर्स्ट लुक आया सामने


Prithviraj Sukumaran

Prithviraj Sukumaran
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

पृथ्वीराज का अंदाज दिखा दमदार
एक्टर पृथ्वीराज ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसमें उनका लुक काफी दमदार लग रहा है। बता दें कि शेयर किए गए पोस्टर में एक्टर ब्लैक एंड व्हाइट लुक में नजर आ रहे हैं। उनके माथे पर काला टीका लगा है और गले में मोटी हसलीनुमा आभूषण पहना हुआ है। एक्टर बीयर्ड लुक में नजर आ रहे हैं।

Kantara Box Office Collection: ‘कांतारा’ ने हिंदी में भी मचाया धमाल, बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार

एक्टर ने जताया आभार
इस पोस्टर को शेयर करते हुए पृथ्वीराज ने फिल्म निर्देशक प्रशांत नील और प्रोड्यूसर्स का आभार जताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘हम्बल फिल्म्स, प्रशांत नील, प्रभास और ‘सालार’ की पूरी टीम का आभार! 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।’ आपको बता दें कि यह फिल्म हंबल फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस हो रही हैं। वहीं इसके निर्देशन की जिम्मेदारी ‘केजीएफ’ को डायरेक्ट करने वाले प्रशांत नील संभाल रहे हैं। प्रभास और पृथ्वीराज के अलावा श्रुति हासन भी इसमें मुख्य किरदार अदा करती नजर आएंगी। 
 

यूजर्स ने दी बधाई
एक्टर के इस पोस्टर पर यूजर्स की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है। लोग कमेंट बॉक्स में एक्टर को जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ फिल्म में उनके लुक की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म पैन इंडिया स्तर पर रिलीज होगी। ‘सालार’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें धमाकेदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। दावा है कि इस फिल्म में हाई-ऑक्टेन फाइट सीन्स के साथ कई मजेदार पंचिंग डायलॉग्स भी हो होंगे। फिल्म में जगपति बाबू भी अहम किरदार में नजर आएंगे। 

Weekly Wrap: एकता कपूर को SC की फटकार और शर्लिन ने बढ़ाईं बिग बॉस की मुश्किलें, पढ़ें बीते हफ्ते की बड़ी खबरें

प्रशांत नील ने की पृथ्वीराज की तारीफ
पृथ्वीराज इस फिल्म में वरदराज मन्नार का किरदार निभाते दिखाई देंगे। पृथ्वीराज के किरदार के बारे में फिल्म ‘सालार’ के निर्देशक प्रशांत नील कहते हैं, ‘पृथ्वीराज जैसे सुपरस्टार का फिल्म में होना बहुत खुशी की बात है। हमारे पास इससे बेहतर वरदराज मन्नार नहीं हो सकता था। जिस तरह से उन्होंने फिल्म में इतना बड़ा किरदार निभाया है, वह उनके शानदार किरदार को सही ठहराता है। उनके जबरदस्त प्रदर्शन के साथ उनकी फिल्म के ड्रामा को निश्चित रूप से एक अलग पैमाने पर जाने वाला है। फिल्म में पृथ्वीराज और प्रभास जैसे दो बड़े अभिनेताओं को एक साथ निर्देशित करना एक अद्भुत अनुभव रहा।’





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img