Saturday, January 28, 2023
HomeTrending NewsSalesman Shot Dead Businessman In Bareilly Faridpur - रात है, पेट्रोल नहीं...

Salesman Shot Dead Businessman In Bareilly Faridpur – रात है, पेट्रोल नहीं मिलेगा…: पंप पर तेल डालने को लेकर हुआ विवाद, सेल्समैन ने मार दी कारोबारी को गोली


उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फरीदपुर के केसरपुर के पास स्थित पेट्रोल पंप पर रविवार देर रात करीब 11 बजे तेल डालने को लेकर पंप के सेल्समैन ने लखनऊ के रहने वाले कारोबारी को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सेल्समैन फरार हो गया। कारोबारी अरविंद द्विवेदी (42) को सीएचसी ले जाया गया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लखनऊ के वसंत कुंज के निवासी अरविंद स्टीम प्लेसमेंट कंपनी चलाते हैं। रविवार देर रात वह मुरादाबाद से अपने दोस्त रिटायर्ड पीसीएस अधिकारी विनीत श्रीवास्तव, कंपनी में कार्यरत शुभम वाजपेयी व हनी के साथ कार से लखनऊ लौट रहे थे। ये लोग दो कारों में सवार थे। शुभम ने बताया बरेली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर केसरपुर के पास पेट्रोल पंप पर कार में तेल डलवाने के लिए वह रुके। 

 

यहां अरविंद ने सेल्समैन से तेल डालने के लिए कहा तो सेल्समैन ने रात के 11 : 00 बजे का समय बताते हुए तेल डालने से मना कर दिया। 

 

इसी बात पर सेल्समैन व अरविंद के बीच विवाद शुरू हो गया। तभी सेल्समैन ने बंदूक निकाल कर अरविंद के सीने में गोली मार दी। गोली अरविंद के सीने पर दाहिनी ओर लगी। गोली लगते ही वहां पर भगदड़ मच गई। 

 

सूचना पर पहुंची पुलिस अरविंद को अस्पताल ले गई। यहां डॉक्टरों ने उन्हें देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। उनकी पत्नी रीमा को घटना की सूचना दे दी गई है। 

 

अरविंद द्विवेदी के दो बेटी एक बेटा है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सीओ गौरव सिंह ने बताया कि सेल्समैन की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img