Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeentertainmentलंग कैंसर संजय दत्त को हुआ लंग कैंसर स्टेज 3 में पता...

लंग कैंसर संजय दत्त को हुआ लंग कैंसर स्टेज 3 में पता चला। फिल्मों से लिया ब्रेक। परिवार में कैंसर से जा चुकी माँ नरगिस और पत्नी ऋचा की जान

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) फेफड़ों के कैंसर (Lung Cancer) से पीड़ित हैं ऐसा बताया जा रहा है कि वे इस बीमारी के स्टेज-3 में पहुंच चुके हैं। इससे पहले संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पे एक पोस्ट डाली थी जिसमे वो मेडिकल कंडीशन के चलते फिल्मों से कुछ समय के लिए ब्रेक लेने के बात कही थी। मंगलवार रात को संजू के एक करीबी ने इस बात का खुलासा किया है। संजय दो दिन पहले सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी के लक्षणों के साथ मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। इसके बाद उनका कोविड टेस्ट लिया गया जो निगेटिव आया था। अब जब यह खबर सामने आई है तो सूत्रों के मुताबिक, वे इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो चुके हैं।

sanjay dutt family photo

इससे पहले संजय ने दोपहर में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके फिल्मों से छोटा ब्रेक लेने की जानकारी दी थी।

संजय दत्त की मां Nargis Dutt और पहली पत्नी Richa Sharma की जान कैंसर ने ली

संजय दत्त की मां नरगिस को भी पैंक्रियाटिक कैंसर था। जो 1981 में संजय की फिल्म रॉकी की रिलीज से 3 दिन पहले ही दुनिया से अलविदा कह गई थीं। नरगिस की याद में 1982 में सुनील दत्त ने नरगिस दत्त मेमोरियल कैंसर फाउंडेशन की स्थापना की थी। बाद में उनकी पहली वाइफ ऋचा शर्मा की मौत भी कैंसर से हुई थी इससे उनकी एक बेटी है त्रिशला दत्त जो अमेरिका में रहती है।

संजय दत्त के फैनस और कई बॉलीवुड के उनके दोस्त उनकी सलामती की दुआ मांग रहे है।

https://www.instagram.com/p/CDvzBVAnKnx/
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments