Wednesday, February 1, 2023
HomeTrending NewsSc Grants Anticipatory Bail To Shilpa Shetty Husband Raj Kundra Sherlyn Chopra...

Sc Grants Anticipatory Bail To Shilpa Shetty Husband Raj Kundra Sherlyn Chopra Poonam Pandey Also Get Relief – Pornography Case: पोर्नोग्राफी मामले में Sc ने राज कुंद्रा को दी अग्रिम जमानत, पूनम पांडे और शर्लिन को भी राहत


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने राज कुंद्रा के साथ ही मॉडल शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे और उमेश कामत को भी अश्लील सामग्री बनाने और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाने के मामले में अग्रिम जमानत दे दी है। कोर्ट की ओर से कहा गया है कि सभी आरोपियों को जांच में सहयोग करना चाहिए और आवश्यकता पड़ने पर जांच में शामिल होना चाहिए। 

 

पिछले महीने दाखिल हुई चार्जशीट

पिछले महीने ही महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। चार्जशीट में इस बात का दावा किया गया था कि राज कुंद्रा ने मुंबई के आसपास स्थित पांच सितारा होटल में अश्लील फिल्मों की शूटिंग की और इसके बाद उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेचा। राज कुंद्रा ने करोड़ों में यह डील की थी। इसमें कहा गया था कि राज ने पूनम और शर्लिन के साथ इन फिल्मों को शूट किया था। 

Mission Majnu: सिद्धार्थ की ‘मिशन मजनू’ का पहला पोस्टर रिलीज, आंखों में काजल, गले में ताबीज पहने दिखे अभिनेता

चार्जशीट के बाद आया था बयान

राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने के बाद उनके वकील की ओर से बयान सामने आया था। वकील ने कहा था कि इस बारे में उन्हें मीडिया से ही पता चला है और वे कानून के हिसाब से कोर्ट में पेश होकर चार्जशीट की कॉपी लेंगे। इतना ही नहीं वकील का कहना था कि जो आरोप मीडिया रिपोर्ट्स और एफआईआर में बताए जा रहे हैं, उससे उनके क्लाइंट का लेना-देना नहीं है।  

Malaika Arora: क्या अरबाज का गर्लफ्रेंड से हो गया ब्रेकअप? एक्स हसबैंड के रिश्ते के बारे में क्या बोलीं मलाइका

जाना पड़ा था जेल

बता दें कि राज कुंद्रा को पिछले साल जुलाई में मोबाइल एप्लिकेशन पर अश्लील फिल्में बनाने और अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। इसके बाद वह जेल में रहे थे और करीब दो महीने बाद उन्हें जमानत मिली थी। इस दौरान शिल्पा शेट्टी सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए जाती थीं। 

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन की आशिकी 3 से दीपिका पादुकोण की छुट्टी, भट्ट कैंप से जुड़ेगा इस अभिनेत्री का नाम

 





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img